IND vs BAN / भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच आई ये बुरी खबर, इस खिलाड़ी ने दिए संन्यास के संकेत

Zoom News : Dec 20, 2022, 01:59 PM
Team India: भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच में एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, भारत के एक स्टार बल्लेबाज ने अचानक क्रिकेट से संन्यास के संकेत दिए हैं. इस स्टार बल्लेबाज के संन्यास की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, बंगाल रणजी टीम के स्टार बल्लेबाज मनोज तिवारी ने अपने संन्यास का संकेत दिए हैं. उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बंगाल टीम की जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान मनोज तिवारी ने अपने संन्यास को लेकर संकेत दिए हैं. 

भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच आई ये बुरी खबर

बता दें कि मनोज तिवारी को अभिमन्यु ईश्वरन की गैरमौजूदगी में बंगाल रणजी टीम का कप्तान बनाया गया है. अभिमन्यु ईश्वरन को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया से जोड़ा गया है. मनोज तिवारी इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं और वह बंगाल को रणजी ट्रॉफी का खिताब जिताना चाहते हैं. मनोज तिवारी ने संकेत दिए हैं कि अगर बंगाल की टीम इस बार रणजी का खिताब जीतती है, तो फिर वह क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. 

इस स्टार बल्लेबाज ने अचानक दिए संन्यास के संकेत

मनोज तिवारी ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बंगाल टीम को अपने दम पर जीत दिलाई है. उत्तर प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के एक मैच में बंगाल टीम को जीत के लिए 257 रनों का टारगेट मिला था. मनोज तिवारी ने 60 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए बंगाल की टीम को इस मैच में 6 विकेट से जीत दिला दी. मनोज तिवारी की इस मैच विनिंग पारी में 7 चौके और 1 छक्का शामिल रहा था. मनोज तिवारी ने ईएसपीएन क्रीकइन्फो मे दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि अगर बंगाल टीम रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतती है, तो यह उनका आखिरी रणजी सीजन होगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER