बॉलीवुड / प्रियंका चोपड़ा का यह खूबसूरत लुक देख एक पल के लिए ठहर जाएगी आपकी निगाहे: देखे फोटो

AMAR UJALA : Jan 26, 2020, 03:00 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की डीवॉज फैशन के मामले में नंबर एक पर रहती हैं। फिर वो चाहे कोई रेड कार्पेट इवेंट हो या फिर एयरपोर्ट लुक हर जगह इन लोगों का स्टाइल सेंस लाजवाब होता है। और बात जब प्रियंका चोपड़ा की हो तो स्टाइल और फैशन में थोड़ा सा इंटरनेशनल टच नजर आ जाता है। तभी तो मौका कोई भी हो प्रियंका चोपड़ा सबका ध्यान खींचने के साथ ही तारीफें भी खूब बटोरती हैं। पिछले दिनों भारत में उमंग इवेंट के दौरान पर्पल रंग की साड़ी में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सबकी तारीफें लूटने के लिए तैयार हैं और मौका है प्री ग्रैमी इवेंट का। जिसमें वो सैटिन आउटफिट में कमाल लग रहीं हैं।

View this post on Instagram

Pre-Grammys

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल, ग्रैमी अवार्ड शो के पहले प्री ग्रैमी पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंची प्रियंका चोपड़ा गजब की खूबसूरत लग रहीं थी और सबकी निगाहें बस उन पर ही ठहर गईं। प्रियंका चोपड़ा ने हॉल्टर नेक का सैटिन गाउन पहन रखा था। बीज या फिर आइवरी शेड के इस गाउन को डिजाइनर निकोलस जेब्रां ने डिजाइन किया था।

खूबसूरत बैकलेस गाउन के साथ छोटी सी ट्रेन भी लगी हुई है। साथ ही ड्रेस को एलिगेंस लुक देने के लिए कमर के पास फ्लावरी डिजाइन बनाई गई है। साथ में मैचिंग प्वाइंटेड पम्प्स खूबसूरत लग रहें थे। बात करें मेकअप की तो कोहल आइज के साथ मैचिंग ब्राउन शेड के लिप्स मिसेज जोनस को खूबसूरत लुक दे रहें हैं।


पिछले दिनों भारत आईं प्रियंका चोपड़ा उमंग इवेंट में शामिल हुईं थीं। जिसमें उनका इंडियन लुक बेहद खास था। मसाबा गुप्ता की डिजाइन की हुई पर्पल रंग की साड़ी में तैयार प्रियंका चोपड़ा ने हाथों में मैचिंग की चूड़ियां पहन रखी थीं। जिसमें उनका लुक लाजवाब नजर आ रहा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER