मंनोरजन / यह चैनल कर रहा दर्शकों को लुभाने की एक और कोशिश, इन कार्यक्रमों के साथ कपिल शर्मा की होगी वापसी

AMAR UJALA : Apr 04, 2020, 04:48 PM

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद सभी टीवी धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई। इसके बाद चैनलों के पास टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड की बैंक धीरे-धीरे खत्म हो गई है। अब वे अपने रेगुलर ग्राहकों को अपने चैनल पर बरकरार रखने के लिए नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। पिछले ही हफ्ते वायाकॉम 18 के चैनल कलर्स ने अपने रोजाना के शेड्यूल में बदलाव किया था। अब एक बार फिर से वे इस हफ्ते भी अपने कार्यक्रमों के प्रसारण में बदलाव करने जा रहे हैं। 

चैनल से मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्रमों की दिनचर्या में दो नए नाम; 'राम सिया के लव कुश' और 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' जुड़ने जा रहे हैं। इन दोनों पौराणिक कथाओं पर आधारित कार्यक्रमों का प्रसारण हर रोज शाम चार बजे से शाम छः बजे तक किया जाएगा। 

चैनल ने इसके अलावा अपने कार्यक्रमों में एक और बड़ा नाम जोड़ा है, जिसमें वे अपने पुराने सबसे लोकप्रिय शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को भी वीकेंड के दो दिनों शनिवार और रविवार को प्रसारित करेंगे। बाकी के कार्यक्रमों को लगभग पिछले हफ्ते के अनुसार ही रखा गया है। शाम सात बजे से रात ग्यारह बजे तक इस चैनल पर छोटी सरदारनी, शक्ति- अस्तित्व के एहसास की, बैरिस्टर बाबू, विद्या और बिग बॉस सीजन 13 इसी क्रम में प्रसारित किए जाएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER