IND vs ENG / मोटेरा टेस्ट से पहले अश्विन-कुलदीप-पांड्या का हुआ ये डांस वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 20, 2021, 12:25 PM
Delhi: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट की तैयारी में व्यस्त है। मौजूदा चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट 24 फरवरी से अहमदाबाद के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं। भारतीय खिलाड़ी खुद को फिट रखने के लिए संगीत और नृत्य का भी सहारा ले रहे हैं।

स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने जिम वर्कआउट के दौरान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में, 'चाइनामैन' कुलदीप यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मास्टर' के गाने अश्विन के साथ डांस कर रहे हैं। कुलदीप भी जोश से भरे दिख रहे हैं।

भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 317 रनों से हराकर भारी जीत दर्ज की थी। टीम इंडिया की इस जीत में अश्विन ने सबसे अहम भूमिका निभाई। अश्विन ने गेंद और बल्ले से अविस्मरणीय प्रदर्शन किया।

इंग्लैंड की पहली पारी में, अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट लिए। यह उनके टेस्ट करियर का 29 वां 5 वां विकेट हॉल था। अश्विन ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में तीन विकेट भी लिए। अश्विन ने दूसरी पारी में शानदार 106 रनों की पारी खेली, जिसमें 14 चौके और एक छक्का शामिल था। यह अश्विन का इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और पहला टेस्ट शतक था। इससे पहले, उनके सभी चार शतक वेस्टइंडीज के खिलाफ आए थे। अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

'चाइनामैन' गेंदबाज कुलदीप यादव को भी दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला। कुलदीप ने दूसरी पारी में 2 विकेट लिए थे। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टेस्ट सीरीज में अभी तक मौका नहीं मिला है।

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने मोटेरा स्टेडियम के अनुभव को 'स्वप्निल' लिखा है। दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम इस तस्वीर में काफी आकर्षक लग रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER