Bigg Boss 14 / टीवी की ये बहू पड़ी तीनों सीनियर्स पर भारी, इस बात को लेकर सुनाया बुरा-भला, देखे वीडियो

Zoom News : Oct 10, 2020, 09:13 AM
मुंबईः बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है और हर बार की तरह इस बार भी शो के कंटेस्टेंट्स के बीच तनातनी शुरू हो गई है। शो में सीनियर्स की एंट्री को दर्शक भी पसंद करते हैं। लेकिन, इस बीच, सीनियर्स और जूनियर्स के बीच विवाद शुरू हो गया। पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहज़ाद देओल और अब टीवी इंडस्ट्री की 'किन्नर बहू' यानी रुबीना दिलाइक, सभी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ, हिना ख़ान और गौहर ख़ान के बीच बहस होनी चाहिए थी

दरअसल, हर दिन की तरह, जब घरवाले बीबी मॉल की सात चीजों की सूची बना रहे हैं, इस दौरान, रुबीना सामानों की मात्रा के बारे में सवाल उठाती हैं। जहां उन्होंने कहा कि अगर एक जोड़ी जूते में एक ही आइटम है, तो सलवार, कमीज और दुपट्टा में भी एक ही आइटम होगा। इस पर वह सीनियर हिना खान से बहस करने लगती है। इतना ही नहीं, वह हिना के बहाने सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को भी निशाना बनाती हैं।

वीडियो में रुबीना को हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान से यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि ये लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करना नहीं जानते हैं। वे केवल कुंद बोलते हैं। रुबीना इस झगड़े को उस सामान पर कर रही है जिसे वह घर पर उपयोग करना चाहती है। लेकिन, बिग बॉस के नियमों के कारण, वह ऐसा नहीं कर सकती। क्योंकि, बिग बॉस के घर में मौजूद सभी सदस्य केवल 7 आइटम ले सकते हैं। ऐसे में इन सदस्यों के लिए खुद का सामान ले जाना एक सिरदर्द है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER