Viral News / खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हर रोज कुत्ते का पेशाब पीती ये लड़की

Zoom News : Jan 12, 2021, 04:18 PM
नई दिल्ली: दुनिया में सेहत और खूबसूरती को बनाए रखने के लिए एक से बढ़कर एक नुस्खे अपनाए जाते हैं। खासकर जब लड़कियों की बात आती है, तो वे अपनी त्वचा को उज्ज्वल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन आप इस रेसिपी को जानकर हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक बहुत ही खूबसूरत महिला अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए हर रोज कुत्ते का मूत्र पीती है। सुनकर हैरान रह गए ना आप? अमेरिका की लीना नाम की यह महिला कुत्ते की मूत्र पीकर अपनी सुंदरता और त्वचा की चमक बनाए रखती है।

अमेरिका की लीना नाम की इस महिला का कहना है कि लोग हमेशा उससे उसकी चमकती त्वचा का राज पूछते हैं। उसने अपनी सुंदरता के बारे में लोगों को बताया कि वह हर दिन डॉग यूरिन पीती है, ताकि उसके चेहरे पर धब्बे न पड़े और साथ ही यह हमेशा चेहरे को चमकदार बनाए रखे। पहले तो यह सुनकर किसी को यकीन नहीं हुआ।

लीना का कहना है कि वह नियमित रूप से हर दिन अपने कुत्ते का मूत्र पीती हैं। उनका तर्क है कि कुत्ते के मूत्र में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण पाए जाते हैं, जो कैंसर के उपचार में बहुत सहायक होते हैं। लीना का कहना है कि कुत्ते के मूत्र पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है।

कुछ समय पहले उनके चेहरे पर बहुत सारे पिंपल्स थे। जब उन्होंने पहली बार कुत्ते का मूत्र पिया, तो उन्हें बहुत अजीब लगा। लेकिन फिर धीरे-धीरे यह एक आदत बन गई और फायदा यह हुआ कि उसके फुंसी पूरी तरह से ठीक हो गए। लीना के चेहरे पर एक अलग ही चमक आ गई है। अब यह महिला अपनी सुंदरता और अपनी पीठ के कारण दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई है।

यह नुस्खा बहुत ही अजीब है

इसके लिए लीना अपने कुत्ते को पार्क में ले जाती है और फिर उसके पेशाब को स्टोर करती है और फिर उसे पीती है। लीना अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए अपनाई गई इस रेसिपी के साथ दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई है। वास्तव में, लीन बहुत सुंदर है और उसका चेहरा चमकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER