Viral News / ये है दुनिया का सबसे गंदा इंसान, नहीं नहाया 65 साल से, खाना भी ऐसा जिसे देखकर ही उल्टी आ जाए

Zoom News : Jan 16, 2021, 04:24 PM
नई दिल्ली: अब तक आपने कई चौंकाने वाले फैशन सुने और देखे होंगे। दुनिया में एक रिकॉर्ड है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में बता रहे हैं, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस व्यक्ति ने पिछले 65 वर्षों से स्नान नहीं किया है। ईरान के निवासी डस्टिएस्ट मैन अमौ हाजी का कहना है कि उन्होंने पिछले 65 वर्षों से स्नान नहीं किया है। आइए जानते हैं क्या है आमू हाजी की लाइफस्टाइल।

83 वर्षीय अमो (वर्ल्ड्स डर्टिस्ट मैन) का कहना है कि उन्होंने 65 साल से अपने शरीर पर पानी की एक बूंद भी नहीं डाली है क्योंकि वह पानी से डरते हैं। वह यह भी कहता है कि अगर उसने स्नान किया तो वह बीमार पड़ जाएगा। आमू कभी भी अपने भोजन और चीजों को साफ नहीं रखता क्योंकि वह साफ चीजों से नफरत करता है। अमाउ का कहना है कि यह गंदगी उन्हें 83 साल की उम्र में भी स्वस्थ और तंदरुस्त रखती है। उनके अनुसार, वे गंदगी के कारण इतना लंबा जीवन जी रहे हैं। इसके बाद, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अमौ को अपने स्नान की कमी के कारण गांव के बाहर रहना होगा।

इस अद्भुत रिकॉर्ड के साथ अमो हाजी का आहार भी उतना ही अजीब है। अमौ को दुर्घटना या प्राकृतिक तरीके से मृत जानवरों का सड़ा हुआ मांस खाना पसंद है। उन्हें नॉनवेज ज्यादा खाना पसंद है। जानवरों के सड़े हुए मांस के अलावा, अमाउ को गंदे सड़े हुए घरेलू साग और सब्जियों के व्यंजन भी पसंद हैं। अमोऊ को स्वादिष्ट घर का बना खाना बिल्कुल पसंद नहीं है।उनके पास खुद का घर नहीं है। वे अपने गाँव से बहुत दूर जमीन में बने गड्ढों में रहते हैं। हालांकि, ग्रामीणों ने अमौ के लिए एक छोटी सी झोपड़ी बनाई है, लेकिन वे वहां नहीं रहते हैं। आमू को मिट्टी में रहना अधिक सुखद लगता है। अमौ को किसी भी प्रकार की गंदगी से कोई संक्रमण नहीं है। हालांकि, ग्रामीण उनसे मिलने के लिए आते रहते हैं।

आपको बता दें कि आमू को सिगरेट पीने का बहुत शौक है, लेकिन यहां भी अमौ ने गन्दगी का नया रिकॉर्ड बनाया है। गाँव वाले सिगरेट खत्म होने के बाद अमौ को सिगरेट देते हैं और अमौ चिलम में जानवरों के सूखे मल को पीने के बाद उसे भी पी जाते हैं। अमोऊ का कहना है कि वह इस दुनिया के सभी सुखों को त्यागने के बाद इस तरह के जीवन में बहुत खुश हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER