Viral News / यूनिवर्सिटी में महिलाओं की सीक्रेट वीडियो बनाता था ये शख्स, पकड़ा गया बाथरूम में फोन

Zoom News : Mar 03, 2021, 06:47 AM
इंग्लैंड के एक विश्वविद्यालय में महिलाओं का गुप्त वीडियो बनाने वाले एक व्यक्ति दून किम ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। किम को महिलाओं के 24 ऐसे वीडियो मिले जो उनकी सहमति के बिना बनाए गए थे और इन महिलाओं की गोपनीयता का उल्लंघन किया था। 21 वर्षीय किम ने मैनचेस्टर विश्वविद्यालय में कई महिलाओं के गुप्त वीडियो बनाए। ये छात्र और महिलाएँ अक्सर स्टेशनरी का सामान लेने, सार्वजनिक परिवहन लेने, छात्र दल में शामिल होने या लिफ्ट लेने के लिए बाहर जाते थे। किम के अपराध का खुलासा तब हुआ जब एक छात्र ने बाथरूम में फोन पकड़ा।

किम ने ब्लैकबिन बैग के पीछे एक फोन छुपाया था, जिसे एक छात्र ने देखा था। सांप्रदायिक बाथरूम में गुप्त कैमरा सामने आने के बाद हलचल मच गई और पुलिस ने जल्द ही इस मामले में जांच शुरू कर दी। पुलिस ने किम की तलाशी ली और उसके पास से 24 वीडियो मिले जिन्हें एक विशेष सॉफ्टवेयर की मदद से संपादित भी किया गया था।

ये वीडियो मैनचेस्टर विश्वविद्यालय की कई इमारतों में शूट किया गया था। इस मामले में, कई छात्रों ने अपनी राय व्यक्त की और किम के अपराध के बारे में आश्चर्य व्यक्त किया। एक छात्र ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि किम जैसा लड़का इस तरह की हरकत कर सकता है। अब जब भी मैं बाहर निकलूंगा, मैं गुप्त कैमरे के बारे में सावधान रहूंगा। इसके अलावा, एक अन्य छात्रा ने कहा कि वह इस बारे में जानने के बाद बहुत उदास महसूस कर रही है।

दक्षिण कोरिया से निकलकर किम का परिवार अब लंदन में रहता है। इस मामले में, किम को 36 महीने के सामुदायिक आदेश के साथ 220 घंटों तक मुफ्त में काम करना होगा। इसके अलावा, किम का नाम अगले पांच वर्षों के लिए यौन अपराधियों के रजिस्टर में दर्ज किया गया है। हालाँकि, किम इस मामले में जेल जाने से बच गया है जिसके कारण सोशल मीडिया पर कुछ लोग बहुत गुस्से में हैं और तीखी प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER