Cricket / ऐसा हो सकता है IPL 2021 का शेड्यूल, UAE के तीन शहरों में होगा धूम धड़ाका

Zoom News : Jun 04, 2021, 12:55 PM
Cricket | क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, UAE में IPL के बचे हुए 31 मैचों के आयोजन के लिए मंजूरी मिल गई है। बता दें कि मई में कोरोना वायरस (Covid 19) के बढ़ते मामलों के कारण BCCI को अनिश्चितकाल के लिए टूर्नामेंट स्थगित करना पड़ा था।

25 दिन का हो सकता है टूर्नामेंट 

खबरें हैं कि आईपीएल 18 या 19 सितंबर को शुरू हो सकता है, जो सिर्फ 25 दिन ही चलेगा। इस दौरान 8 डबल हेडर(एक दिन में दो मैच) हो सकते हैं। आईपीएल टूर्नामेंट का फाइनल 9 या 10 अक्टूबर को हो सकता है। बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बहुत मेहनत कर रहा है।

दर्शकों को आने के लिए मिल सकती है मंजूरी 

गल्फ न्यूज के मुताबिक स्टेडियम में दर्शकों को आने के लिए मंजूरी मिल सकती है। बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच इस मामले पर बातचीत हुई है। IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैच UAE के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। जानकारी के मुताबिक दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल ने स्टेडियम में 30% दर्शकों के आने की मंजूरी दी है। UAE में करीब 70 फीसदी आबादी को कोरोना का टीका लग चुका है। ऐसे में आईपीएल के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में आने की मंजूरी मिल सकती है। 

एक्शन के मूड में BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली UAE में ही हैं। BCCI की टीम अगले तीन-चार दिन में UAE के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में वेन्यू का दौरा करेगी। टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी चीजों का इंतजाम किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER