एंटरटेनमेंट / इंटरनेट पर वायरल हो रहा है सपना चौधरी का ये मॉडर्न अवतार, काले लिबास में ढहा रही हैं कहर

ABP News : Mar 01, 2020, 11:31 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हरियाणवी डांसर और 'बिग बॉस' सीजन 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी काफी समय से अपनी बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। लेकिन इस बार कारण कुछ और ही है। दरअसल, सपना को अक्सर ही फैंस ने शूट, साड़ी और लहंगे जैसे ट्रेडिशनल लुक में देखा है। ऐसे में अब उनका वेस्टर्न लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। मगर सपना ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। जिसमें उनका अदाज़ बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं इन तस्वीरों में सपना ब्लैक कलक की मॉडर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। सपना ने जब से अपना मेकओवर कराया है जिससे उनके रूप में और निखार आ गया है। इन तस्वीरों में सपना का लुक एकदम ट्रान्सफॉर्म हो गया है। फैंस उनके इस लुक को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्मों की बात करें तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं। 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर जहां सपना सने सभी को हैरान कर दिया था। वहीं पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी भी दर्ज करा दी है।

सपना हाल के दिनों में कई फिल्मों और अवार्ड कार्यक्रम में परफार्मेंस देती नजर आई हैं। सपना चौधरी अपने फिटनेस पर पहले से ज्यादा ध्यान दे रही हैं। सपना ने अपना वजन कम कर लिया है। सपना चौधरी के फैन पहले हरियाणा से ज्यादा थे लेकिन बिग बॉस 11 के सीजन के बाद से इनकी फैन फॉलोइंग पूरे देश में बढ़ गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER