बॉलीवुड / 29 जून से थी Sushant Singh Rajput की ये नई प्लानिंग, देखें क्या-क्या करना चाहते थे

Zee News : Aug 01, 2020, 09:03 AM
बॉलीवुड डेस्क: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उस व्हाइट बोर्ड को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर सुशांत की 29 जून से क्या प्लानिंग थी, वो लिखी हुई है। अब ऐसे में एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है कि जो व्यक्ति भविष्य की प्लानिंग कर रहा था, क्या वह आत्महत्या कर सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हालांकि कहा गया था कि उन्होंने आत्महत्या की है।

श्वेता ने शुक्रवार को व्हाइट बोर्ड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह रोजाना 29 जून से अपनी कसरत और ट्रांसेंडेंटल ध्यान शुरू करने की योजना बना रहे थे। तो वह आगे की योजना बना रहे थे।'

इस व्हाइट बोर्ड में प्लानिंग इस प्रकार है

-जल्दी उठना, बिस्तर ठीक करना

-कटेंट वाली फिल्में और सीरीज देखना

-गिटार सीखना

-वर्कआउट

-मेडिटेशन

-अपने आस पास की जगह को साफ रखना

-सीखना, प्रैक्टिस और रिपीट करना

-तुम वह सब चीज कर सकते हो जिसके बारे में तुमने कभी सोचा नहीं

-जो तुम सोचते हो वो तुम करते हो और जो तुम करते हो वो तुम हो

श्वेता सिंह कीर्ति की इस पोस्ट लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस 14 जून से ही इस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, इस मामले में पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद अब बिहार पुलिस की भी एक टीम मुंबई में इस मामले की जांच कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER