बॉलीवुड / लॉकडाउन के बाद भी एक साथ पार्टी कर रहीं मलाइका-करीना और अमृता, खुद शेयर की ये तस्वीर

AMAR UJALA : Mar 29, 2020, 04:36 PM
बॉलीवुड डेस्क | फिल्मी सितारे फिल्मों के अलावा अपनी ग्मैरस पार्टियों के भी जाने जाते हैं। खास तौर पर करीना कपूर का गर्ल्स गैंग। करीना कपूर के इस गर्ल्स गैंग में उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा, मलाइका भी शामिल हैं। आए दिन ये सभी एक साथ किसी रेस्टोरेंट में तो कभी किसी के घर पर पॉर्टी करते हुए स्पॉट होते हैं। कोरोना वायरस की वजह से जरूरी सेवाओं के अलावा सभी कुछ लॉकडाउन है। बावजूद इसके ये सितारे एक साथ फिर से पार्टी करते हुए दिखाई दिए।

इन सितारों की गर्ल्स पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों को खुद मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। दरअसल, इन सितारों ने वीडियो कॉल के जरिए गर्ल्स पार्टी की। इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें मलाइका ने साझा की हैं उसमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा एक दूसरे से बात करते हुए दिखे।

तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी पर कैप्शन के साथ मलाइका ने लिखा- 'सोशल डिस्टेसिंग..हम लोग एक साथ खाना बना रहे हैं...बात कर रहे हैं और वर्कआउट भी कर रहे हैं लेकिन अपने अपने घर में।' दरअसल, इस वक्त कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से सभी लोगों को सोशल डिस्टेसिंग रखने को कहा गया है। इन सितारों ने भी इसी नियम को अपनाते हुए अपने अपने घर पर ही रहकर वीडियो कॉल के जरिेए पार्टी की। 

इससे पहले मलाइका ने अपनी गर्ल्स गैंग की सोते हुए तस्वीर साझा की थी। ये तस्वीर भी चर्चा में रही थी। इस तस्वीर में करीना, मलाइका, अमृता और करिश्मा सोती हुई नजर आई थीं। मलाइका की सोते हुए तस्वीर पर अर्जुन कपूर अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। तस्वीर में मलाइका सो रही हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है। 

इसी तस्वीर पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा था- 'लेकिन तुम सोते हुए हंस रही हो, वाह।' वहीं, मलाइका अरोड़ा ने जवाब देते हुए लिखा था 'अर्जुन तुम जानते हो कि मैं अपनी नींद में भी हंसती हूं।' दोनों की ये चिटचैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और फैंस ने इसे बहुत पसंद किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER