बॉलीवुड / दीपिका पादुकोण के शेयर करते ही वायरल हुई यह तस्वीर, लोग पूछने लगे- 'कोई खुशखबरी है क्या?'

Zee News : May 06, 2020, 12:26 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ लॉकडाउन में समय बिता रही हैं। इस दौरान दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। दीपिका और रणवीर अपने पोस्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो लागातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दीपिका के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर देखकर फैंस से रहा नहीं गया और वो उनसे सवाल एक पूछ ही बैठे। 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कच्चे आम की फोटो शेयर की है। दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि उस पर लाल मिर्च भी छिड़का हुआ है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इसके कैप्शन में लिखा:  "तुम बस बाकी सभी चीजों की तुलना में सबसे अच्छे हो। किसी से भी बेहतर, जिससे मैं अभी तक मिली हूं।"  इस तस्वीर को देख उनकी इस पोस्ट पर फैन्स ने सवाल पूछना शुरू कर दिया। 

एक यूजर ने पूछा, 'क्या दीपिका प्रैग्नेंट हैं?' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भैया खुशखबरी की तैयारी कर लो, भैया भाभी बालक कर रहे हैं।' इसके अलावा भी फैन्स ने अलग-अलग तरह से एक ही सवाल किया कि क्या दीपिका कोई खुशखबरी देने वाली हैं? 

बताते चलें, आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं। अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी। 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER