बॉलीवुड / करीना कपूर खान की न्यूबॉर्न बेबी संग PHOTO VIRAL, फैंस ने दिया ऐसा, देखें...

Zoom News : Feb 21, 2021, 04:23 PM
बॉलीवुड | जिस घड़ी का सबको इंतजार था वो आ ही गई। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दूसरी बार किलकारी गूंज गई है। करीना कपूर ने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है। अब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) बड़े भाई बन चुके हैं। लेकिन करीना के मां बनते ही ट्विटर पर उनका नाम ट्रेंड हो रहा है। लोग #Kareena Kapoor के साथ एक तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसमें करीना के साथ एक न्यूबोर्न बेबी और सैफ नजर आ रहे हैं। 

ट्विटर पर कई लोगों ने इस तस्वीर को 'इट्स अ बॉय' लिखकर शेयर किया है। कुछ लोग इसे करीना की ताजा तस्वीर बता रहे हैं और यह तस्वीर अब काफी तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर व पसंद किया जा रहा है। देखिए ये पोस्ट...

आपको बता दें कि यह तस्वीर करीना की ताजा तस्वीर नहीं बल्कि उस समय की है जब तैमूर अली खान पैदा हुए थे। यह तस्वीर उस दौरान भी काफी वायरल हुई थी। वहीं इसके साथ ही लोग तैमूर को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी तरह-तरह के MEME शेयर कर रहे हैं। जिसमें वह बड़ा भाई बनने की खुशी मनाते दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर दी खुशखबरी

सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर की जानकारी मिली है। सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (SaiF Ali Khan) को बधाईयां मिल रही हैं।

15 फरवरी बताई गई थी डिलीवरी डेट

आपको बता दें कि पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) की डिलीवरी डेट 15 फरवरी बताई गई थी। हालांकि 15 फरवरी को एक्ट्रेस की डिलीवरी नहीं हुई। सैफ और रणधीर के अलावा करीना (Kareena Kapoor) की ननद सबा (Saba Ali Khan) ने भी इसी बात की हिंट दिया था कि करीना (Kareena Kapoor) की डिलीवरी 15 के आसपास हो सकती है, लेकिन फिल अब देर ही सही खुशखबरी आ गई है। परिवार में हर शखस काफी खुश है।

प्रेगनेंसी के दौरान निपटाए सारे काम

करीना (Kareena Kapoor Delivery) की डिलीवरी से पहले सैफ अली खान अपने काम खत्म करने में जुट गए थे ताकि वे अपने पैटर्निटी लीव को भरपूर एंजॉय कर सकें। करीना कपूर (Kareena Kapoor Pregnancy) ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने सारे काम निपटाए लिए, ताकि वह अपने मदरहुड को रिलैक्स होकर जी सकें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER