BBL 10 / इस खिलाड़ी ने 49 गेंदों में बनाए 89 रन, फिर रोने लगा ग्लेन मैक्सवेल से लिपटकर, देखें वीडियो

Zoom News : Jan 16, 2021, 09:26 AM
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया में चल रही टी 20 लीग बिग बैश (बीबीएल 10) में मेलबर्न स्टार्स ने शुक्रवार को एडिलेड स्ट्राइकर्स को पीछे छोड़ दिया। मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 111 रन से हराया और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर इस जीत के हीरो थे। आंद्रे फ्लेचर ने 49 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाए। कप्तान मैक्सवेल ने 37 रन की पारी खेली और कार्टराइट ने भी 17 गेंदों में 30 रन बनाए। इसके बाद, मेलबर्न के लेग स्पिनर एडम जाम्पा ने कहर बरपाते हुए सिर्फ 17 रन देकर 5 विकेट लिए। आपको बता दें कि इस मैच के दौरान एक बहुत ही भावुक पल दिखाई दिया। जब मेलबर्न स्टार्स की बल्लेबाजी समाप्त हुई, तो आंद्रे फ्लेचर, जिन्होंने 89 रन बनाए, अपने कप्तान ग्लेन मैक्सवेल से चिपके हुए भावुक हो गए।

जब आंद्रे फ्लेचर बेहतरीन पारी खेलकर पवेलियन लौटे, तो उन्हें कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने गले लगाया और भावुक दिखे। मैक्सवेल ने उसे पीठ पर थपथपाया। बिग बैश में कमेंट्री कर रहे पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा भी इस तस्वीर को देखकर भावुक हो गए। लारा ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'आप देख सकते हैं कि फ्लेचर के लिए सभी खिलाड़ी कितने खुश हैं। यह चित्र उत्कृष्ट है।

फ्लेचर ने भावुक होने का कारण बताया

जब फ्लेचर से पूछा गया कि मैन ऑफ द मैच पाने के बाद वह भावुक क्यों थे, तो उन्होंने बताया कि कप्तान मैक्सवेल अपनी पारी के लिए बहुत खुश थे। मैक्सवेल ने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। फ्लेचर ने आगे कहा कि पूरी टीम मुझे खुश देखना चाहती है। इसके बाद फ्लेचर ने ब्रायन लारा को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने इस बल्लेबाज को खराब फॉर्म से उबरने में मदद की।

बता दें कि आंद्रे फ्लेचर बिग बैश लीग 10 में बहुत खराब प्रदर्शन कर रहे थे। उनका औसत सिर्फ 12.37 था। फ्लेचर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर सिर्फ 18 रन था। लेकिन एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ नाबाद 89 रन बनाने के बाद, इस बल्लेबाज को प्रोत्साहन मिला होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER