मनोरंजन / ये रिश्ता... में होगी दो नए सदस्यों की एंट्री, शुरू होगा जबरदस्त इमोशनल ड्रामा

AajTak : Sep 15, 2019, 04:42 PM
टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों 3000 एपिसोड पूरे करने का जश्न मना रहा है. इसी के साथ शो में चल रहे ड्रामे का टीआरपी को पूरा फायदा भी मिल रहा है. शो में लंबे वक्त से नायरा और कार्त‍िक के बीच आई दूर‍ियों में वेदिका की एंट्री ने दर्शकों का ध्यान खींचा. लेकिन आने वाले एपिसोड में शो में कई बड़े धमाके होने वाले हैं. इसी के साथ शो में दो नए सदस्यों की एंट्री भी होगी.

दरअसल, कार्तिक के चाचा अखिलेश और नायरा की दोस्त लीजा के रिलेशनशिप का खुलासा हो चुका है. कार्तिक-नायरा को उनके रिश्ते की सच्चाई पता चल चुकी है. नायरा लीजा से वादा करेगी कि वो उसे न्याय दिलाएगी. वो उससे कहती है कि अगर अखिलेश, सुरेखा संग खुश नहीं है तो उन्हें लीजा से शादी करनी पड़ेगी. पति पर ऐसे इल्जाम लगाने के लिए गुस्से में सुरेखा नायरा को थप्पड़ भी मारेगी. इस ड्रामे के बीच शो में दो पुराने सदस्य नए लुक में आएंगे, जो हैं अख‍िलेश और सुरेखा के बच्चे लव-कुश.

शो ने पांच साल का लीप लिया है, ऐसे में इन दो किरदारों लव-कुश की उम्र का बढ़ जाना भी लाजमी है. दो नए चेहरे शो में पुराने किरदार को निभाते नजर आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक शो में आगे दिखाया जाएगा कि नायरा के मर जाने की खबर से टूट गए लव-कुश बाहर पढ़ने चले गए थे. जब नायरा के जिंदा होने की खबर मिलेगी तो दोनों लव-कुश लौट आएंगे. लेकिन इस बार ट्व‍िस्ट ये है कि लव-कुश नायरा-कार्त‍िक से प्यार की बजाय नफरत करेंगे. इस नफरत के पीछे का कारण है उनके मां-पापा का टूटने वाला रिश्ता. लव-कुश को लगेगा कि नायरा भाभी की वजह से उनके मां-पापा अलग हुए हैं.

शो में आने वाले नए बदलाव बेहद रोमांचक होंगे. देखने वाली बात ये होगी कि नायरा और कार्तिक अपने परिवार के इन बिगड़े रिश्तों को कैसे संभालते हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER