IND vs ENG / बिना दर्शकों के खेली जाएगी भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज

Zoom News : Feb 27, 2021, 09:38 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान मैदान पर दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी। एएनआई की खबर के मुताबिक, बीसीसीआई ने यह फैसला लिया है। वनडे सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला जाएगा। हालांकि, अभी यह तय नहीं हो सका है कि तीसरे एकदिवसीय मुकाबले को मुंबई शिफ्ट किया जाएगा या नहीं। कोरोना के चलते पिछले साल मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से 50 प्रतिशत  दर्शकों को मैदान पर आने की इजाजत दी गई थी। 

भारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही हैं, जिसका आखिरी मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। एएनआई के साथ इस बात की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने बातचीत करते हुए कहा, 'कोरोना की स्थिति को देखते हुए हमारे बीच फैन्स नहीं होंगे। लेकिन आखिरी मैच को मुंबई शिफ्ट किया जाएगा या सारे मैच पुणे में ही होंगे इस पर अभी फैसला लेना बाकी है।' मुंबई में इन दिनों कोरोना के मामलों में काफी तेजी आई है और सरकार काफी कड़े नियम उठाने की तैयारी कर रही है। 

चार मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। भारत की टीम ने टी20 मुकाबलों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल तेवतिया जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल होने के चलते टी20 सीरीज मिस करने वाले वरुण चक्रवर्ती को भी टीम में जगह दी गई है। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और टेस्ट मैचों में लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रहे ऋषभ पंत की टीम में वापसी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER