सीतामढ़ी / तीन अध्यापक, दो छात्राएं, 6 दिन तक बंधक बना कर किया बलात्कार, ऐसे खुली पोल

Zoom News : Oct 28, 2020, 04:25 PM
बिहार के सीतामढ़ी जिले में तीन अध्यापको ने एक बेहद घृणित घटना को अंजाम दिया। दो महिला छात्रों को छह दिनों तक कैद और बलात्कार किया गया। जब पुलिस ने छात्राओं को खोजने के लिए हड़कंप मचाया, तो घबराए शिक्षकों ने छात्राओं को छोड़ दिया। इसके बाद घर पहुंची दोनों लड़कियों को परिवार के सदस्यों ने सुना। इस मामले में पुलिस ने दो शिक्षकों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीसरा शिक्षक फरार है।

सुरसंड थाना क्षेत्र की दो छात्राएं 21 अक्टूबर से लापता थीं। दोनों छात्र आपस में चचेरे भाई हैं। दोनों के गायब होने से परिजनों के होश उड़ गए। इस मामले में पुलिस थाना सुरसंड को शिकायत की गई। पुलिस ने छात्राओं की तलाशी के लिए घूस देना शुरू कर दिया। अचानक दोनों बहनें घर पहुँचीं। पीड़ित लड़कियों ने परिवार के सदस्यों को बताया। उन्होंने कहा कि उनके शिक्षक उन्हें बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे। दोनों को एकांत स्थान पर एक घर में कैद कर दिया गया। लड़कियों ने आरोप लगाया कि तीन शिक्षकों ने उसके साथ छह दिनों तक बलात्कार किया। इसी तरह से और भी कई हैं।

वहीं, छात्राओं द्वारा बलात्कार के बारे में जानकारी देने के बाद, माता-पिता ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने पीड़ित छात्रों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर चांदपट्टी गांव में स्थित उर्दू मखतब मिडिल स्कूल के प्रधानाचार्य, रवींद्र राम, सरकारी प्राथमिक विद्यालय जवाहि के प्रधानाचार्य और निजी शिक्षक चंदन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने लोगों की मदद से शंकर पासवान और रविंद्र राम को गिरफ्तार किया है, जबकि चंदन कुमार फरार बताया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER