उत्तर प्रदेश / यूपी में मंगेतर के संग मंदिर में दर्शन करने गई युवती का 3 युवकों ने किया गैंगरेप

Zoom News : May 17, 2021, 02:24 PM
सोनभद्र: सोनभद्र जिले के बीजपुर क्षेत्र में धरतीडा़ड़ जंगल के पहाड़ी पर स्थित मंदिर में अपने मंगेतर के साथ दर्शन करने गयी युवती के साथ तीन युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने रविवार को बताया कि शनिवार की दोपहर में बभनी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 20 वर्षीय युवती अपने मंगेतर के साथ बीजपुर थाना क्षेत्र के धरतीडांड़ जंगल के मोटकी पहाड़ी स्थित एक मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि उसी समय जंगल में लकड़ी काटने आये तीन युवकों ने युवती और उसके मंगेतर को पकड़ लिया और एक सुनसान स्थान पर ले जाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में युवती के पिता ने देर रात बीजपुर थाने में घटना की लिखित तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

सिंह ने बताया कि रविवार को युवती की निशानदेही पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पनिका गांव निवासी श्यामलाल व मुन्नीलाल और धरतीड़ाड़ गांव निवासी अंगद केवट को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कहा कि सभी आरोपियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाएगी। घटना की विवेचना की जिम्मेदारी पुलिस क्षेत्राधिकारी को दी गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER