Crime / पुलिस हिरासत में हुई तीन साल की बच्ची की मौत, मां का आरोप बेटी बीमार थी और पुलिस ने...

Zoom News : Jan 04, 2021, 07:42 AM
कर्नाटक के कलबुर्गी में पुलिस हिरासत में तीन साल की बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। पंचायत चुनाव के दौरान, लड़की की मां को पुलिस ने हिरासत में लिया था। लड़की की मां का आरोप है कि बेटी बीमार थी और उसने पुलिस से उसे अस्पताल ले जाने का अनुरोध किया, लेकिन उसे मना कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, महिला को जेनगी तालुक क्षेत्र में पंचायत चुनाव के दौरान हिरासत में लिया गया था। मां का आरोप है कि जब तक बच्चे को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसकी मौत हो गई। बता दें कि हाल ही में कर्नाटक में ग्राम पंचायत चुनाव हुए थे। राज्य की 226 तालुकाओं की 5,728 ग्राम पंचायतों में कुल 91,339 सीटों के लिए चुनाव हुए, जिसमें 8,074 सीटों के लिए उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए।

हाल ही में कर्नाटक के चिकमंगलूरु में राज्य विधान परिषद के उपाध्यक्ष एस.एल. धर्मगौड़ा का शव मिला। उसका शव पुलिस को कडर के पास रेलवे ट्रैक पर एक सुसाइड नोट के साथ मिला था।

आपको बता दें कि SL धर्मगौड़ा भी खबरों में थे। जब उन्हें सदन में विधान परिषद के सत्र के दौरान स्पीकर की कुर्सी से हटा दिया गया था। कांग्रेस के सदस्यों ने उन्हें स्पीकर की कुर्सी से जबरन हटा दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER