Special / घर के किचन में घुसकर ये क्या करने लगा टाइगर, Viral Video कर देगी हैरान

Zoom News : Apr 09, 2022, 09:34 PM
Special | सोशल मीडिया पर टाइगरों की अक्सर वीडियो वायरल रहती हैं लेकिन उनमें वे अधिकतर शिकार करते हुए या किसी जानवर से लड़ाई करते हुए देखे जाते हैं, लेकिन अब जो वीडियो ट्रेंडिंग में है, ऐसा कुछ आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में एक टाइगर घर की किचन में लगे सिंक में पानी पीता नजर आ रहा है। वीडियो बेहद शानदार है जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

वायरल हो रही इस वीडियो में एक टाइगर किचन की सिंक में मुंह घुसाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो आगे बढ़ती तो नजर आता है कि टाइगर सिंक में लगी टोंटी से पानी पीने की कोशिश में लगा हुआ है। इतने में एक शख्स जो वीडियो भी शूट कर रहा है, आगे आता है और टैप को घुमा देता है। वीडियो देखकर आप भी हैरान जरूर हो जाएंगे, क्योंकि इस तरह आपने कभी किसी टाइगर को नहीं देखा होगा। 

वीडियो में दिख रहा टाइगर पालतू नजर आ रहा है। उसके गले में एक कॉलर स्ट्रिप भी पहनाई गई है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mihali_tiger पेज से शेयर किया गया है जिसे लाखों लोग देख चुके हैं। अस्सी हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। वहीं हजारों लोगों ने वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER