बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर ने रखी फिल्म बागी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग, देखने पहुंचे सितारे

AajTak : Mar 06, 2020, 11:26 AM
मुंबई: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक्शन और कमाल के स्टंट सीन्स से भरपूर ये फिल्म दर्शकों को पसंद भी आ रही है। बीती रात मुंबई में सेलेब्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां टाइगर और श्रद्धा की मूवी को देखने तमाम सितारे पहुंचे। जानते हैं स्क्रीनिंग में कौन-कौन शामिल हुआ। संजय कपूर अपनी बेटी शनाया कपूर के साथ बागी 3 की स्क्रीनिंग में पहुंचे। गाड़ी में संजय कपूर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं शनाया फ्रंट सीट पर बैठी हैं। कपिल से संगीता बिजलानी तक, बागी 3 की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ संग टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 देखने पहुंचे। एक्टर वरुण धवन भी बागी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए। चैक्ड शर्ट में वरुण स्मार्ट लग रहे थे। एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम भी बागी 3 की स्क्रीनिंग में नजर आए।

डायरेक्टर कबीर खान भी स्क्रीनिंग में पहुंचे। जल्द उनके डायरेक्शन में बनी मूवी 83 रिलीज होगी। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी टाइगर-श्रद्धा की फिल्म देखने पहुंचीं। बागी 3 की लीड हीरोइन श्रद्धा कपूर स्क्रीनिंग के लिए काफी एक्साइटेड दिखीं। मालूम हो, श्रद्धा बागी के पहले पार्ट में भी नजर आई थीं।

बागी 3 के डायरेक्टर अहमद खान स्क्रीनिंग में पहुंचे। उन्होंने मीडिया को पोज दिए। एक्टर चंकी पांडे स्क्रीनिंग में जाते हुए कैप्चर हुए। इस दौरान वे कैजुअल लुक में दिखे।

एक्ट्रेस डेजी शाह भी बागी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं। डेजी शाह के साथ गाड़ी में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी नजर आईं। एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बागी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में जाते हुए स्पॉट हुईं। एक्टर रितेश देशमुख भी बागी 3 देखने पहुंचे। रितेश इन दिनों अपने ग्रे हेयर लुक की वजह से छाए हुए हैं। बॉलीवुड के न्यू कपल आदर जैन और तारा सुतारिया बागी 3 की स्क्रीनिंग में जाते हुए कैप्चर हुए।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER