बॉलीवुड / बच्चे के पुश अप्स देख इम्प्रेस हुए टाइगर श्रॉफ, लिखा जल्द मिलना चाहूंगा

AajTak : Jul 17, 2020, 04:25 PM
Bollywood: एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस और डांसिंग स्किल्स के लिए भी जाने जाते हैं। एक्टर की हर फिल्म में जोरदार एक्शन तो देखने को मिल ही जाता है। उस एक्शन को देख भी यही पता चलता है कि टाइगर अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देते हैं। अब उनके इसी अंदाज पर फिदा हैं उनके वो फैन्स जो उन्हें कॉपी करने की भी कोशिश करते हैं और उनकी जैसी बॉडी बनाने की कवायत भी।


ये है टाइगर का 4 साल का फैन

इस समय सोशल मीडिया पर टाइगर के एक छोटे फैन की वीडियो वायरल है। जी हां, छोटा फैन क्योंकि इस बार जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक बच्चा टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में बच्चा दनादन कई पुश अप्स मारता है। उस वीडियो को शेयर करते बच्चे के परिजन लिखते हैं- शर्ट के बटन खोलने से लेकर आपके गानों पर डांस करने तक। मेरा चार साल बच्चा खुद को टाइगर बताता है। लड़ाई करने के लिए पुश अप्स भी कर रहा है

सोशल मीडिया पर बच्चे का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर टाइगर ने रिएक्ट किया है। उन्होंने ऐसा जवाब दिया है कि हर किसी का दिल खुश हो गया है। उस बच्चे को मोटिवेट करते हुए टाइगर लिखते हैं- क्या बात है, मेरी तरफ उसे गले लगा लीजिए। मैं जल्द मिलना चाहूंगा। अब टाइगर का यूं अपने छोटे फैन को मोटिवेट करना सभी को पसंद आ रहा है।

हीरोपंती 2 की कर रहे तैयारी

वर्क फ्रंट पर बात करें तो टाइगर श्रॉफ फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने हीरोपंती के जरिए अपना बॉलीवुड में आगाज किया था, अब वो उसी फिल्म के सक्वील पर काम कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैन्स एक्साइटेड हैं। वहीं पिछली बार टाइगर को फिल्म बागी 3 में देखा गया था। फिल्म को क्रिटिक्स से तो ज्यादा तारीफ नहीं मिली थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन सही रहा था।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER