बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ ने मारी जबरदस्त फ्लाइंग किक, दिशा पाटनी ने की तारीफ, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 17, 2020, 08:43 AM
बॉलीवुड: टाइगर श्रॉफ अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर वायरल रहते है। वह आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वर्कआउट के फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। टाइगर श्रॉफ का फ्लाइंग किक की प्रैक्टिस का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है।

टाइगर श्रॉफ की फ्लाइंग किक की प्रैक्टिस का वीडियो

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने ट्रेनर के साथ फ्लाइंग किक की प्रैक्टिस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर उनकी कथित गर्लफ्रेड दिशा पाटनी का कॉमेंट सभी का ध्यान खींच रहा है। उनके अलावा तमाम सिलेब्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया है।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया था डांस वीडियो

बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। इसमें टाइगर श्रॉफ 'अनबिलिवेबल' सॉन्ग पर अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल से धमाल मचा रहे हैं। इस पर दिशा पाटनी ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'Wow'

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार डायरेक्टर अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' में नजर आए थे। वह अब फिल्म 'हीरोपंती 2' और फिल्म 'रैंबो' में काम करते दिखाई देंगे। वहीं, दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग पूरी की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER