बॉलीवुड / टाइगर श्रॉफ की बहन ने दिशा पटानी से पूछा ड्रेस का साइज, एक्ट्रेस ने कहा- मेरा है....

Live Hindustan : Mar 14, 2020, 11:52 AM
बॉलीवुड डेस्क | दिशा पटानी हमेशा अपने लुक्स और हॉट अवतार को लेकर छाई रहती हैं। अब हाल ही में दिशा रेड आउटफिट में नजर आईं। इस आउटफिट में दिशा का ग्लैमरस और हॉट अवतार देखकर आप भी उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। दरअसल, दिशा हाल ही में मलंग की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने रेड कलर का ड्रेस पहना था जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। दिशा ने अपनी इस ड्रेस में जो फोटोज शेयर की हैं उसमें फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

हालांकि टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने सबसे अलग कमेंट किया। कृष्णा ने कहा, 'मैंने भी ऐसा ही आउटफिट ऑर्डर किया है, लेकिन अभी तक आया नहीं। तुम्हारा कौनसा साइज है?'

कृष्णा के इस कमेंट पर दिशा ने कहा, 'एक्स्ट्रा स्मॉल, लेकिन मैं स्मॉल साइज सजेस्ट करूंगी।'

बता दें कि दिशा को कई बार अपने आउटफिट्स को लेकर ट्रोल किया जाता है तो इस बारे में हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पहले मुझे बहुत बुरा लगता था लेकिन अब मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अब इस पर रिएक्ट भी नहीं करती हूं। '

दिशा ने आगे कहा था, 'मैं अपने कपड़े अपनी मर्जी से पहनती हूं और खुद के लिए पहनती हूं ना की ट्रोलर्स के लिए।'

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते इन दिनों फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी गई हैं।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बता दें कि दिशा की सलमान के साथ दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों 'भारत' में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की केमिसट्री को काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER