जुर्म / स्पा सेंटर केस में पुलिसवालों पर गिरी गाज, एक लाइन हाजिर, 6 सस्पेंड

AajTak : Sep 01, 2020, 10:50 PM
दिल्ली के तिलकनगर में स्पा सेक्स रैकेट मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किया गया है जबकि 6 पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया है।  

दिल्ली में स्पा सेंटर वाले मामले में पश्चिमी जिला के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले में लापरवाही बरतने वाले 7 पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक एक एसआई को लाइन हाजिर किया गया है, जबकि इस मामले में बीट के एक एएसआई, एक हेड कांस्टेबल और 4 अन्य कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

असल में, दिल्ली महिला आयोग ने तिलक नगर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। दिल्ली महिला आयोग की 181 हेल्पलाइन पर एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी कि तिलक नगर क्षेत्र में कई स्पा लॉकडाउन के दौरान भी धड़ल्ले से चल रहे हैं और जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे हैं। 

शिकायत मिलते ही आयोग की सदस्य मेंबर किरण नेगी ने फौरन दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को इसकी सूचना दी और एक टीम गठित कर दी गई। जब महिला आयोग की टीम पुलिस के साथ स्पा में पहुंची तो ग्राहक आपत्तिजनक हालत में पाए गए। जब रिसेप्शन पर बैठी महिला को मालिक को बुलाने के लिए कहा गया तो मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर लिया।

पुलिस वहां मौजूद 5 ग्राहकों को पुलिस स्टेशन लेकर गई और साथ ही स्पा में काम कर रही सभी लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी जब्त किए हैं और एक एफआईआर दर्ज कर ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER