एंटरटेनमेंट / कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सब्जी खरीदने पहुंचीं TMC सांसद नुसरत जहां: देखें फोटोज

News18 : Mar 28, 2020, 02:53 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus) अब दुनिया भर में फैल चुका है। जिसके चलते कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन (Lockdown) कर दिया गया है। भारत में भी कुछ ऐसे ही हालात बने हुए हैं। इस बीच सेलेब्रिटीज सभी को किसी न किसी तरीके से कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए जागरूक करते दिख रहे हैं। कोई कोरोना से बचाव के तरीके बता रहा है तो कोई लॉक डाउन को गंभीरता से फॉलो करने की बात कह रहा है। वहीं इस बीच तृणमूल कांग्रेस की सांसद (TMC MP) और जानी मानी बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) भी कुछ ऐसी ही कोशिश करती दिखाई दी।

नुसरत जहां बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया के जरिये लोगों से जुड़ी हुई हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने कोरोना से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए घर से बाहर निकलने का फैसला लिया। हाल ही में वो किसी आम इंसान की तरह घर की जरूरतों का सामान लेने के लिए निकलीं। वो कोलकाता के वार्ड नंबर 82 की चेतला मार्केट में पहुंची। जो उनके घर से कुछ ही दूरी पर है।

यहां पर उन्होंने सब्जी, फल और अंडे खरीदे। इसके साथ ही नुसरत ने लोगों से निश्चित दूरी बनाए रखने की अपील भी की। उन्होंने लोगों को मार्केट में बने सर्किल के अंदर खड़े होने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने मार्केट में जरूरी सामान मिल रहा है या नहीं इसका भी जायजा लिया। उन्होंने दुकानदारों से भी अपील की है कि वो सामान सही दामों पर बेचें। नुसरत ने इस दौरान ग्लव्स और मास्क भी पहन रखा था।

बता दें कि इससे पहले नुसरत जहां अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए लोगों को जागरूक करती दिखाई दी हैं। उन्होंने बाहर जाकर आम लोगों को मास्क भी बांटे और सभी को कोरोना से बचाव करने के तरीके भी बताए। नुसरत इन दिनों अपनी फैमिली के साथ सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सोशल मीडिया पर फैंस से जुड़े रहने के लिए पूरी तरह एक्टिव भी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER