बंगाल चुनाव / TMC ने जारी किया अपना घोषणापत्र, ममता ने कहा- मैं बंगाल की बेटी हूं और यह घोषणापत्र मां...

Zoom News : Mar 17, 2021, 05:50 PM
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, तृणमूल कांग्रेस यानी टीएमसी ने अपना घोषणापत्र जारी किया है। घोषणा के मुद्दे के दौरान, ममता बनर्जी ने उसे वापस धक्का दिया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान, हमने लोगों को बंगाल में भोजन खाने और हर किसी की देखभाल करने की व्यवस्था की। उन्होंने कहा कि टीएमसी सरकार में लोगों की आय में वृद्धि हुई है।

घोषणापत्र जारी करते समय, उन्होंने कहा कि उनके स्वास्थ्य के कारण, उन्हें घोषणा जारी करने में देरी हुई थी। उन्होंने कहा कि आप सभी जानते हैं कि हमने अपने सभी वादों को पूरा कर लिया है। हमने जो काम किया है, उसकी सराहना की जा रही है। हमें संयुक्त राष्ट्र से पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं। हम 100 दिनों के काम के मामले में नंबर एक हैं। राज्य में 40 प्रतिशत गरीबी में कमी आई है। हमने किसानों की आय तीन बार बढ़ा दी है।

ममता ने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों को रोजगार दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पूरे जीवन को मातृभूमि की सेवा में सौंप दिया है। मैं बंगाल की बेटी हूं और यह घोषणापत्र मां, माते मन के लिए है। पिछले एक साल में, ममता सरकार के कई काम पीछे छोड़ दिए गए थे क्योंकि कोरोना के कारण कारखाने और दुकानों को बंद कर दिया गया था। उन्होंने एक हजार रुपये विधवाओं को देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जब हम सत्ता में आते हैं तो हम लोगों के घर में राशन लाएंगे। एससी-सेंट ने निम्न वर्ग के लोगों को 12 हजार रुपये और 6 हजार रुपये की घोषणा की।

बताओ कि 27 मार्च, 6 अप्रैल, 6 अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल, 26 अप्रैल और 2 9 अप्रैल, 26 अप्रैल, 26 अप्रैल और 2 9। सभी राज्यों में सभी सीटों के लिए वोटों पर गिना जाएगा 2 मई। पश्चिम बंगाल विधानसभा की अवधि 30 मई, 2021 को पूरी की गई है। ऐसी स्थिति में, असेंबली के गठन की प्रक्रिया और नई सरकार को हर स्थिति में पूरा किया जाना है। पश्चिम बंगाल में 2 9 4 विधानसभा सीटें हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER