Viral News / एक शख्स ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए जिसको कुत्ता समझकर पाला, वो निकाला चुहा, सच्चाई पता...

Zoom News : Jan 18, 2021, 06:00 PM
नई दिल्ली। कहा जाता है कि यहां तक ​​कि कभी-कभी आंखों से देखी गई बात भी झूठ साबित हो जाती है। आज हम आपको एक ऐसी ही अजीबोगरीब घटना (अजीब घटना) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप हंस पड़ेंगे। एक चीनी व्यक्ति ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक कुत्ते को लाया था, लेकिन तीन दिन बाद, कुत्ते की सच्चाई जानने के बाद, उस व्यक्ति के होश उड़ गए।

चीन के व्यक्ति के साथ अजीब घटना घटी

चीन एक ऐसा देश है जो पूरी दुनिया के साथ धोखा करने के लिए प्रसिद्ध है। इस बार, धोखा देने वाले (चूहा) देश के एक व्यक्ति को धोखा दिया गया है। शंघाई पोस्ट के अनुसार, यह घटना एक चीनी व्यक्ति के साथ हुई। जानिए इसके बारे में

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर मदद की

शंघाई पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, कुछ दिनों पहले चीन के एक व्यक्ति ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक कुत्ता पाल लिया। लेकिन तीन बार के बाद उन्हें लगा कि यह कुत्ता और कुछ नहीं है। इसके बाद उस शख्स ने सोशल मीडिया पर अजीब जानवर का वीडियो पोस्ट किया और लोगों से जानवर की पहचान करने की अपील की।

सोशल मीडिया पर इस जानवर को देखकर हर कोई हैरान था। इस जानवर का आकार कुत्ते जैसा था। इसके बाद, लोगों ने जल्द ही इसकी पहचान बताई। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कहा कि जिसे आप कुत्ता समझते हैं, वह वास्तव में एक बांस चूहा है। यह केवल बांस खाता है।

व्यक्ति को एक दोस्त के घर से कुत्ते के रूप में लाया गया था

चीन का यह व्यक्ति अपने दोस्त के घर गया, जो पहाड़ों में स्थित है। वहां उसने दोस्त के घर के बाहर एक काला कुत्ता देखा। वह कुत्ते को बहुत पसंद करता था और उसे अपने घर ले आया, लेकिन कुछ तीन साल बाद उसने देखा कि न तो वह कुत्ते की तरह भाग रहा है और न ही उसके बाल कुत्ते की तरह हैं। तभी उस शख्स ने सोशल मीडिया पर इस अजीब जानवर का वीडियो पोस्ट किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER