Bihar Assembly elections 2020 / आज करेगे पीएम मोदी, नीतीश के साथ तो राहुल गांधी, तेजस्वी के साथ चुनावी रैली

Zoom News : Oct 23, 2020, 08:01 AM
बिहार विधान सभा चुनाव के लिए आज सुपर फ्राइडे है, क्योंकि इस चुनाव में, बिहार की जनता के सामने सबसे बड़े नेता आज चुनावी रैलियाँ करेंगे। एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (नरेंद्र मोदी), नीतीश कुमार के साथ, एनडीए के लिए वोट मांगेंगे और आज पहली बार तीन रैलियां करेंगे, तो दूसरी तरफ सबसे बड़े विपक्षी कांग्रेस नेता राहुल गांधी। आज, वह चुनावी अखाड़े में ताल ठोकेंगे और महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव का समर्थन करेंगे।

भागलपुर के सासाराम, गया, नवादा, मोदी बनाम राहुल गांधी की चुनावी रैलियां

बिहार में आज प्रधानमंत्री तीन जिलों में चुनावी रैलियां करेंगे। बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री जिन 12 रैलियों को करने जा रहे हैं, उनमें से तीन आज सासाराम, गया और भागलपुर में हो रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 10.30 बजे सासाराम के डेहरी में बियाडा सुअर मैदान में पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद, वह दोपहर 12.15 बजे गया के गांधी मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। वहीं, दोपहर में 2.40 बजे वह भागलपुर एयरपोर्ट ग्राउंड में हुंकार प्रदर्शन करेंगे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनके साथ मंच पर मौजूद रहेंगे।

हालांकि, प्रधानमंत्री मोदी से आधे घंटे पहले भागलपुर में, राहुल गांधी लगभग 2 बजे कहलगांव में एसएसवी कॉलेज के मैदान में जनता को संबोधित करेंगे। ऐसे में दोनों नेता मंच से ही एक-दूसरे पर हमला करते नजर आएंगे। वैसे, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की पहली चुनावी रैली नवादा के हिसुआ इंटर कॉलेज में होगी। इस चुनाव में यह पहली बार है कि देश और बिहार के सबसे बड़े नेता इस चुनाव में प्रचार के लिए एक ही दिन में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER