MP / दर्दनाक हादसा, 2 दिन से हाईवे पर शव को कुचल रहे थे वाहन, लेकिन किसी नहीं पता

Zoom News : Feb 21, 2021, 12:18 PM
मध्य प्रदेश के रीवा में एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आने के बाद राज्य के राजमार्ग पर गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। यहां 2 दिन तक एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश को हाइवे पर वाहनों ने कुचल दिया, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। दो दिन बाद, जब वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को राजमार्ग पर पड़े कपड़ों के बारे में जानकारी दी, तो पता चला कि यह एक मानव शरीर था।

लाश को हाइवे पर देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए क्योंकि वहां हड्डियों के कुछ टुकड़े ही बचे थे। शरीर के सभी मांस और हिस्सों को दो दिनों के लिए राजमार्ग पर कुचल दिया गया था, ताकि कपड़ों के अंदर हड्डियों के अलावा कुछ भी न बचे। अधिकांश की हड्डियां भी टूट गईं। जहां यह हादसा हुआ वहां रोशनी नहीं है, इसलिए यह माना जाता है कि शव को नहीं देखा जाएगा और वाहन उसके ऊपर से गुजर गए।

जब पुलिस ने घटना की जांच शुरू की, तो पता चला कि सतना जिले के सोनवर्षा गांव से एक परिवार लापता व्यक्ति की रिपोर्ट करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा था। परिवार के सदस्यों ने बताया कि 75 साल के संपतलाल अपनी बेटी से मिलने के लिए 3 दिन पहले चुरहट गए थे, लेकिन न तो वह वहां पहुंचे और न ही वह घर वापस आए हैं। जब परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कौन से कपड़े पहने हैं, तो पुलिस ने रिश्तेदारों को राजमार्ग पर कपड़े दिखाए, जिसे परिवार ने पहचान लिया और इस तरह यह पता चला कि शव को दो दिनों के लिए कुचल दिया गया था।

पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है कि वह कौन सा वाहन था जिसने पहले संपतलाल को टक्कर मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन सवाल यह भी है कि दो दिनों तक एक शव सड़क पर पड़ा रहा लेकिन किसी को भी उसका सुराग नहीं मिला और वाहन उसके ऊपर से गुजर गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER