Special / शादी में खुशी से पागल हुई दुल्हन, किया ऐसा काम जिसे देख लोगों को हुई दूल्हे से जलन

Zoom News : Jun 22, 2022, 10:09 PM
Video Trending On Instagram: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल (Viral) होते हैं जो हमें मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कई यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो में दुल्हन ने सबको अपना फैन (Fan) बना दिया है. 

खुशी में बजाए ड्रम्स

शादी (Marriage) के माहौल में दुल्हन की इमेज एक शर्मीली और नखरीली लड़की की होती है. लेकिन वीडियो में दिख रही इस दुल्हन ने अपने बेबाक अंदाज से सबका दिल जीत लिया. दरअसल ये दुल्हन नाज-नखरे दिखाने के बजाय अपनी खुशी जाहिर करते हुए ड्रम्स (Drums) बजाती दिखाई दी. आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

मेहमानों को भी आने लगा मजा

इस ब्राइड ने इतनी मजेदार बीट्स बजाईं कि शादी में आए मेहमान (Guests) भी खुद को धुन पर नाचने से रोक नहीं पाए. वीडियो में दुल्हन को जबरदस्त तरीके से ड्रम बजाते और मेहमानों को थिरकते हुए देखा जा सकता है. दुल्हन को इतना खुश देखकर कुछ यूजर्स तो दूल्हे (Groom) से जलने लगे. एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि दूल्हा कितना लकी होगा कि उसकी ऐसी लड़की से शादी हो रही है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को एक ही दिन के अंदर लगभग 5 मिलियन लोग देख (Views) चुके हैं. इतना ही नहीं इस एंटरटेनिंग वीडियो को तीन लाख लोगों ने पसंद (Like) भी किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. इस दुल्हन ने दूल्हे के अलावा भी कई लोगों का दिल जीत लिया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER