Special / ऋतिक रोशन के गाने पर आंटी जी का धांसू ब्रेक डांस वायरल

Zoom News : Apr 03, 2022, 09:55 PM
Special : डांस आर्ट का एक ऐसा फॉर्म है जिसे बूढ़ा हो या बच्चा, सभी लोग काफी पसंद करते हैं। जरा सी धुन पर ही लोग डांस करना शुरू कर देते हैं। कोई शादी हो या किसी भी तरह की पार्टी, अक्सर लोग डांस करके खुशियां जरूर जताते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की डांस वीडियो काफी वायरल होती हैं जिन्हें यूजर्स जमकर पसंद भी करते हैं। कुछ समय पहले एक डब्बू अंकल के डांस की वीडियो वायरल हुई थी जिसके बाद अब आंटी जी के ब्रेक डांस ने लोगों का दिल लूट लिया है। आंटी जी बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म कहो ना प्यार है के गाने एक पल का जीना पर धांसू डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 

वायरल हो रही इस वीडियो किसी कपड़े की दुकान पर शूट की गई है। जहां एक महिला जिसे लोग इंटरनेट पर आंटी जी कहकर बुला रहे हैं, जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वायरल हो रही आंटी जी ऋतिक रोशन के गाने पर ब्रेक डांस कर रही हैं। सबसे खास बात है कि आंटी जी का डांस भी एकदम बढ़िया है और डांस मूव्स भी काफी क्लियर हैं। देखकर लगता है कि आंटी जी को डांस करने का काफी शौक रहा होगा। 

इंटरनेट पर आंटी जी के डांस की वीडियो पिछले कुछ दिनों से शेयर की जा रही है जो अब वायरल हो गई है। इंस्टाग्राम पर memecentral.teb पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसे काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। अगर आप भी आंटी के शानदार डांस को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं। वीडियो इतना गजब है कि देखकर वाकई आपको मजा आ जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER