Accident / इटावा में बेकाबू ट्रक ने खड़ी कार में मारी टक्कर, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

Zoom News : Apr 12, 2021, 10:52 AM
आगरा-कानपुर नेशनल हाइवे-सिक्सलेन पर सोमवार तड़के पूनम ढाबा के सामने हाइवे किनारे कड़ी एक कार में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि ड्राइवर ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। हादसे में मासूम बच्चों समेत मृतको के परिवार व गांव के अन्य आठ लोग घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब पंचर होने पर कार का टायर बदला जा रहा है।

झांसी जिले के थाना गुरुसराय के सेमरी गांव के रहने वाले बुद्धि सिंह (54)अपने बेटे दीपक (26) व परिवार के दिल्ली में रहते थे।गांव में प्रधानी चुनाव में मतदान करने के लिए वह एक किराये की कार लेकर परिवार समेत गांव जा रहे थे। उनकी कार सोमवार को तड़के 4 बजे आगरा कानपुर हाइवे पर बकेवर के पास पहुंची थी तभी पंचर हो गई। ड्राइवर कमरुज्जमा सुल्तानपुरी दिल्ली कार किनारे खड़ी करके टायर बदलने लगा, इस दौरान परिवार कार के पास ही खड़ा था। इसी दौरान पीछे से ट्रक ने कार में टक्कर मार दी।

जनकारी पर पुलिस पहुची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया तब तक बुद्धि सिंह, बेटे दीपक और ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। उधर घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग निकला। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने  दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुँच कर पीड़ितों की हर संभव मदद करने तथा दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER