अमेरिका / गोल्फ खेलने वाली खबरों पर ट्रंप का मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोले- पता था यह होगा

Zee News : May 26, 2020, 11:45 AM
वाशिंगटन: कोरोना वायरस (Coronavirus) से अमेरिका (America) में हो रही मौत के बीच ट्रंप ने उनके गोल्फ खेलने वाली खबरों को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि मुझे पता था कि यह होगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति (Donald Trump) ने इस मामले पर सफाई देते हुए ट्वीट में लिखा- 'इस तथ्य के बारे में कुछ कहानियां जो बाहर हैं, मैंने थोड़ी एक्ससाइज और वीकेंड में गोल्फ खेला। यह फर्जी और पूरी तरह से गलत खबर एक पाप की तरह लगती है।'

ट्रंप ने आगे लिखा- 'मुझे पता था कि यह होगा, वे जो नहीं कहते हैं कि यह लगभग 3 महीने में मेरा पहला गोल्फ था और अगर मैंने 3 साल भी इंतजार करता, तो वे ऐसा ही करते। वे नफरत और बेईमानी से बीमार हैं। वे वास्तव में विक्षिप्त हैं।'ट्रंप ने लिखा- 'वह जो के घटिया काम के बारे में नहीं लिखते हैं या ओबामा के बारे में। उन्होंने (ओबामा) ने एक होनहार युवा के ISIS द्वारा क्रूर हत्या करने के बाद अपने पलों को एन्जॉय किया। यह पूरी तरह से अनुचित था। और यह मैं था जिसने आईएसआईएस खलीफा को 100% तोड़ दिया।' 

आपको बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच गोल्फ खेलने वाली तस्वीरों और वीडियोज के कारण  डोनाल्ड ट्रंप को लोगों की कड़ी आलोचानाओं का सामना करना पड़ा है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अमेरिका (Coronavirus in America) में अबतक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 17 लाख पहुंच गई है, जबकि मौत का आंकड़ा 99,459 हो गया है। कोविड-19 (COVID-19) से 3 लाख 53 हजार लोग ठीक भी हुए हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER