Viral News / टीवी स्टार ने कुत्ते को पिलाया अपना दूध, सोशल मीडिया पर भड़क गए फैंस

Zoom News : Jun 08, 2021, 04:38 PM
अमेरिकन रियैल्टी टीवी स्टार जिल डुगर डिलार्ड को हाल ही में विवादों का सामना करना पड़ा जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स को बताया कि उन्होंने अपने डॉग को ब्रेस्ट मिल्क दे दिया। जिल के इस पोस्ट के बाद उनके कई फॉलोअर्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था। जिल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका डॉग दूध को पीते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ ही एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने ब्रेस्ट मिल्क की एक बोतल पिछले दो सालों से फ्रीजर में रखी थी। 

जिल ने इस पोस्ट में आगे लिखा कि मेरा बेटा पिछले दो साल से ब्रेस्टफीडिंग करना छोड़ चुका था लेकिन जब उसने हाल ही में फ्रिज खोलकर इस मिल्क को देखा तो वो उसे टेस्ट करने की जिद करने लगा। 

इस पोस्ट में आगे लिखा था कि मैंने फ्रिज से इसे निकाला और चेक किया कि कहीं इसमें से किसी तरह की दुर्गंध तो नहीं आ रही है और जब ये कंफर्म हो गया कि ये दूध ठीक है तो मैंने इसे अपने बेटे को टेस्ट करने के लिए दे दिया

उन्होंने आगे लिखा- हालांकि मुझे जिस चीज की उम्मीद थी, ठीक वैसा ही हुआ। दरअसल मुझे लग ही रहा था कि मेरे बेटे को ये दूध बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और उसके एक्सप्रेशन्स से मुझे समझ आ गया कि कुछ ऐसा ही मामला है। इसके बाद मैंने ये दूध अपने डॉग को दे दिया था। 

उन्होंने इस पोस्ट के आखिरी हिस्से में लिखा कि इससे पहले कि आप लोग इस बात को लेकर मेरी आलोचना करने लगें कि मैंने इस दूध को अपने डॉग को कैसे दे दिया। मैं बताना चाहती हूं कि ये पूरी तरह से ठीक है। अगर किसी भी तरीके से ये दूध डॉग के लिए खराब होता तो मैं इसे नहीं देती। 

हालांकि इसके बावजूद जिल को उनके पोस्ट के लिए ट्रोल किया जाने लगा था। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी थे जो उनके इस फैसले पर भड़के नजर आए। इन लोगों का कहना था कि जिल को इस डॉग की सेहत का ध्यान रखना था और उसे इतना बासी दूध नहीं देना चाहिए था। वही कुछ लोगों का कहना था कि जब उन्होंने अपने बेटे को ये दूध नहीं पीने दिया तो आखिर वे अपने डॉग को कैसे इसे पीने दे सकती हैं। हालांकि जिल ने अपने किसी क्रिटिक को लेकर प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER