Special / 2 बहनों का नहाना-खाना और वॉशरूम जाना तक साथ, एक Boyfriend से मां बनने की चाहत

Zoom News : Apr 08, 2021, 09:00 AM
कैनबरा: 'दो जिस्म और एक जान' ये कहावत आपने जरूर सुनी होगी लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) में सच में ऐसा हुआ है। यहां दो जुड़वा बहनें हैं, जो हर काम साथ में करती हैं। दोनों साथ में खाना खाती हैं, नहाती हैं, वॉशरूम जाती हैं, एक ही बेड पर सोती हैं। यहां तक कि उनका ब्वॉयफ्रेंड भी एक ही है। दोनों एक साथ प्रेग्नेंट (Twin Sister Wants To Get Pregnant With Same Boyfriend) भी होना चाहती हैं।

क्या है जुड़वा बहनों की जिंदगी का मंत्र?

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इन दो बहनों का नाम लूसी डिसींक और एना है। साथ में रहना और एक साथ सारे काम करना ही इनकी जिंदगी का मंत्र है। जान लें कि लूसी और एना हाल ही में एक रियलिटी टीवी शो में साथ में नजर आई थीं। दावा है कि ये दोनों दुनियाभर में सबसे ज्यादा प्रेम से रहने वाली जुड़वां बहनें (Twin Sister) हैं क्योंकि ये दोनों हर चीज साथ में करती हैं।

गौरतलब है कि एना और लूसी एक जैसे कपड़े पहनती हैं। वो साथ में वर्कआउट करती हैं। इन जुड़वा बहनों में से किसी एक की पहचान करना बड़ा मुश्किल है। दोनों बिल्कुल एक जैसी ही दिखती हैं।

दोनों बहनों का है एक ब्वॉयफ्रेंड

बता दें लूसी और एना का एक ही बॉयफ्रेंड है। दोनों बहनें अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक ही घर में रहती हैं। दोनों अपने ब्वॉयफ्रेंड से कह चुकी हैं कि वो एक साथ उसके बच्चे की मां बनना चाहती हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया का कानून उनके लिए इसमें परेशानी खड़ी कर रहा है।

शादी में ये कानून बन रहा अड़चन

ऑस्ट्रेलिया मैरिज एक्ट 1961 (Australia Marriage Act 1961) के अनुसार, एक शख्स एक साथ दो शादियां नहीं कर सकता। दोनों बहनें रियलिटी टीवी शो पर इसके बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं क्योंकि वो लंबे वक्त से शादी करना चाहती हैं।

जान लें कि एना और लूसी की उनके ब्वॉयफ्रेंड बेन से मुलाकात साल 2012 में हुई थी। लूसी ने बताया कि एक बॉयफ्रेंड है तभी हम हमेशा एक साथ रह पाएंगे और हमारे रिलेशन में जलन या अन्य चीजें नहीं होंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER