Viral News / जुड़वा बहनों ने एक ही शख्स से की सगाई, एक साथ होना चाहती हैं प्रेग्नेंट

Zoom News : Jun 15, 2021, 05:16 PM
ऑस्ट्रेलिया की जुड़वा बहनों ने एक ही शख्स से सगाई की है। इतना ही नहीं वे एक साथ प्रेग्नेंट भी होना चाहती हैं। इन बहनों ने एक रियलिटी टीवी शो में अपनी फ्यूचर प्लानिंग का भी खुलासा किया। इन बहनों ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें एक ही शख्स के साथ प्रेम हुआ। रियलिटी टीवी शो पर इन जुड़वा बहनों की कहानी ​सामने आई, जिसमें आपस में बेहद गहराई से जुड़े भाई-बहनों की कहानी दिखाई जाती है, जो एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते हैं। इस टीवी शो में 35 वर्षीय जुड़वा बहन एना और लुसी डेसिंग ने 37 वर्षीय बेन बायर्न्स से सगाई की। बेन बायर्न्स एक इलेक्ट्रीशियन हैं।

दोनों बहनें बेन बायर्न्स को वर्ष 2011 से डेट कर रही हैं। अपनी प्रेम कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि एक पार्क में पिकनिक के दौरान बेन ने उन दोनों को प्रपोज किया था। उन दोनों को एक अंगूठी दी, जिसमें बेहद ही सुंदर हीरा था। बेन ने दोनों को प्रपोज करते हुए कहा कि मैं अपना जीवन आपके साथ बिताना चाहता हूं। दोनों की ओर से जवाब भी हां में मिला।

वेबसाइट independent के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया में बहुविवाह को कानूनी रूप से मान्यता नहीं है, लेकिन जुड़वा बहनों ने सुझाव दिया कि वे मलेशिया, इंडोनेशिया या अमेरिका के कुछ हिस्सों में जाकर शादी कर सकते हैं।

बायर्न्स ने अपनी मंगेतरों से वादा किया है कि "आप दोनों को खुश रखने के लिए जो कुछ भी करना हो, वे करने के लिए तैयार हैं।" 

वहीं, अन्ना और लुसी ने यह भी कहा कि वे एक ही समय में गर्भवती होना चाहती हैं। इसके लिए वे आईवीएफ के माध्यम से ऐसा करने की योजना बना रही हैं।

अन्ना ने कहा कि अगर वह गर्भवती हो जाती हैं, तो लुसी भी निश्चित रूप से तुरंत गर्भवती हो जाएगी, क्योंकि हमारे शरीर को समान होने की आवश्यकता है। हालांकि 2019 में दोनों बहनों ने ऑस्ट्रेलिया के एक शो में एक साथ गर्भवती होने की अपनी योजना के बारे में बात की थी। 

दोनों बहनों ने स्वीकार किया कि संयुक्त गर्भधारण की कोशिश करना मुश्किल हो सकता है। उन्होंने कहा कि उनकी इस योजना से "बेन पर बहुत दबाव" होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER