Birthday Wishes / ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी को दी जन्मदिन की बधाईयां

Zoom News : Jul 27, 2020, 09:49 PM

न्यूज़ हेल्पलाइन- 27 जुलाई 2020 | ट्विंकल ने बहन और एक्ट्रेस रिंकी खन्ना को जन्मदिन की बधाईयां देते हुए ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर किया। इस फोटो में रिंकी और ट्विंकल एक दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रिंकस्टोन!! मैं ऐसा एक दिन भी नहीं जानती जब तुम मेरी तरफ नहीं थी। आज तुम्हें ऐसे ही पागलपन, हंसी जो अभावुक ढंग का हैं और प्यार से भरे हुए सालों की शुभकामनाएं।'

वैसे बता दें रिंकी खन्ना बालीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'प्यार में कभी कभी' फिल्म से रिंकी ने बालीवुड में एक्टिंग के करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा रिंकी गोविंदा और सोनाली बेंद्रे की फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता हैं' , तुषार कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'मुझे कुछ कहना है', राहुल बोस और करीना कपूर की फिल्म 'चमेली' में भी नजर आ चुकी हैं ।

साथ ही एक और पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने नानी के घरों में बिताए दिनों को याद किया। और बताया कैसे वह नानी के घर उनसे बुनाई, सिलाई और पेंटिग सिखा करती थीं। ट्विंकल ने नेट पर हेंड एंब्रायडरी करते हुए एक विडीयो शेयर किया। जिसमें वह नेट पर बने एक महिला के चहेरे की पिचर पर सुई-धागें से हैंड एंब्रायडरी कर रहीं हैं।

विडीयो शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, "नानी और दादी के घर में बड़े होते हुए हम बुनाई, सिलाई और पेंटिग जैसे कई चीजें सिखा करते हैं। पूरे बीस साल बाद, मैं आज फिर से एंब्रायडरी कर रही हूं, कोशिश और मेहनत जारी हैं। और आज भी नानी की बातें मेरे कानों में गूंजती है जब वह कहती थी, 'टीन सफाई से काम करो!"

ट्विंकल लाकडाउन में अपने कई हुनर को दिखा चुकी है। पैंटिग, बुक लिखना, बच्चो को किताबों से दोस्ती करवाना या नेचर लव को प्रोत्साहित करना हर तरह से फोलोअर्स के साथ जुड़ती हुई नजर आई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER