Viral News / दो बेस्ट फ्रेंड्स एक ही महिला के प्यार में, डेढ़ साल से तीनों एक दूसरे को कर रहे डेट, एक साथ बच्चे पैदा...

Zoom News : Jan 02, 2021, 01:28 PM
ब्राजील के दो सबसे अच्छे दोस्त एक ही महिला के साथ प्यार करते हैं और पिछले डेढ़ साल से ये तीनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तीनों रेस्तरां में जाते हैं और पारंपरिक जोड़ों की तरह डेट करते हैं। हालांकि उन्हें लोगों की अजीबोगरीब प्रतिक्रियाओं का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन तीनों ही भविष्य के लिए बहुत योजना बना रहे हैं। 

30 साल के डीनो डिसूजा और सैलो गोम्स ब्राजील के हैं और पिछले साल बार्सिलोना, स्पेन में छुट्टियां मनाते हुए बेलारूस के एक बार में गए थे। यहां इन लोगों ने 27 वर्षीय ओल्गा से मुलाकात की, जो अपने दोस्तों के साथ थी। डिनो और सोलो ने भी इस महिला से संपर्क किया और तीनों एक साथ डेट पर जाने लगे। 

इस बारे में बात करते हुए, डिनो ने कहा- सालो और मैं बार्सिलोना फुटबॉल मैच देखने गए और हम ओल्गा से वहीं मिले। हमने उन्हें ड्रिंक्स के लिए संपर्क किया और हमारी कहानी यहीं से शुरू हुई। यह हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं है कि हम तीन लोग एक रिश्ते में हैं। हमारे लिए रसायन विज्ञान अधिक महत्वपूर्ण है। हमारे बीच काफी मजबूत केमिस्ट्री है। 

डिनो ने कहा कि शुरू में हम दोस्तों, परिवारों और दोस्तों से कई तरह के संदेश मिल रहे थे क्योंकि वे समझना चाहते थे कि हमारे बीच क्या चल रहा है क्योंकि यह स्थिति सामान्य से थोड़ी अलग थी। हमने ओल्गा के बारे में अपने परिवारों और दोस्तों को बहुत सहजता से बताया और इसके कारण लोगों ने हमारे प्रति अपनी राय बदल दी है और अब लोग बहुत समर्थन करते हैं। 

डिनो, ओल्गा और सोलो पिछले एक-डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फिलहाल तीनों फ्रांस में रहते हैं और एक साथ बच्चे पैदा करना चाहते हैं। डिनो ने कहा कि हम पूरी दुनिया में घूमना चाहते हैं और अपने व्यवसाय को बढ़ाना चाहते हैं और बहुत ही सरल तरीके से जीवन जीना चाहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER