मंनोरजन / दो फैंस ने करीब 20 किमी तक आसिम रियाज का किया पीछा, वीडियो में देखें इसके बाद क्या हुआ

AMAR UJALA : Feb 26, 2020, 10:24 AM
मुंबई: बिग बॉस 13 से स्टार बने आसिम रियाज की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है । आसिम के पास अब काम की कमी नहीं है । आसिम जब भी पब्लिक के बीच आते हैं उन्हें फैंस खूब प्यार देते हैं । आसिम भले ही शो के विनर ना बने हों लेकिन रनर अप बनकर भी वो मशहूर हो गए हैं । हाल ही में आसिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

दरअसल, आसिम अपनी कार से कहीं जा रहे थे । तभी दो फैंस ने उन्हें देखा और बाइक से उनका पीछा करने लगे । इन दो फैंस ने करीब 20 किमी तक आसिम का पीछा किया । आसिम ने ये देखा तो उन्होंने अपनी कार रुकवाई और अपने दोनों फैंस से मिले । इन दोनों फैंस ने आसिम के साथ सेल्फी ली । 

आसिम से मिलकर ये फैंस बेहद खुश नजर आए । इन फैंस का आसिम के साथ वीडियो सामने आया है । इसमें दोनों लड़के आसिम से मिलने के बाद अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं । बता दें कि 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का फिनाले हुआ था । इसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने । 

बिग बॉस से बाहर आने के बाद आसिम को खूब काम मिल रहा है । आसिम रियाज बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इसके लिए आसिम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया जाएंगे जहां वो वीडियो शूट करेंगे। आसिम ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस खबर को कंफर्म किया है ।

इसके अलावा आसिम रियाज रैपर बोहेमिया के साथ एक एलबम में नजर आएंगे। आसिम ने अपने ट्विटर हैंडर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैपर बोहेमिया के साथ लाइव वीडियो कॉल कर रहे हैं। यहां वो अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर संकेत दे रहे हैं। खबरों की मानें तो आसिम, हिमांशी के साथ भी एक वीडियो शूट करने वाले हैं ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER