Crime / पति के सामने महिला के साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को दिया अंजाम

Zoom News : Feb 23, 2021, 07:25 AM
यूपी के अमरोहा में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। जहां 3 लोग गन्ने के खेत में मिले। उसके हाथ-पैर बंधे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस पूछताछ में परिवार के सदस्यों ने मारपीट और सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इसे संपत्ति विवाद बता रही है। वहीं, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस अब कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

दरअसल, एक महिला अपने पति और भतीजे के साथ बाइक पर सवार होकर उसके साथ संबंध बनाने जा रही थी। जहां रास्ते में घात लगाए बैठे आधा दर्जन लोगों ने उनकी बाइक रोक ली और उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उनके हाथ-पैर बांध दिए। आरोप है कि भतीजे और उसके पति के सामने महिला के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और तीन लोगों के हाथ बांधने के बाद आरोपी गन्ने के खेत में छोड़कर भाग निकले।

उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गन्ने के खेत से अपने हाथ और पैर खोलकर तीनों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां घायलों ने घटना को बयान करते हुए आरोपियों पर मारपीट और गैंगरेप का आरोप लगाया। वहीं, पुलिस पूरे मामले को संपत्ति विवाद बता रही है। साथ ही, इस मामले में एक मामला पहले से ही बताया जा रहा है।

पीड़िता का कहना है कि 6 लोगों ने जब चंद नगर से अपने घर से जा रहे थे तो रास्ते में हमारी बाइक को जबरदस्ती रोक दिया। लात मारी और बाइक गिराकर हमें नीचे बांध दिया। मेरे पति और भतीजे को बांध दिया और दो लोगों ने उसके सामने मेरे साथ बलात्कार किया। उसके साथ मारपीट की गई और हमारे भतीजे को गोली मारने की कोशिश की गई। गोली उसके एक तरफ से निकल गई। मैं अपनी मां को चंदननगर में देखने गया था। वो घायल हुआ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि मामला हमारे संज्ञान में आया है। राजाबपुर थाने के चांद नगर कस्बे में 15 फरवरी 2021 को धारा 323, 504 के तहत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसमें उनके घर के पैसे को लेकर पुरानी रंजिश सामने आई है। इन लोगों ने नौगवां सादात थाने में 323, 324, 354 का अपराध दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER