Crime / लड़की से दो युवक कर रहे थे जबरदस्‍ती, पुलिस को देखते की शिकायत, फिर बोली- ये तो मेरे पति और भाई

Zoom News : Jan 23, 2021, 10:51 AM
लखनऊ में शुक्रवार देर रात सड़क के किनारे एक लड़की की पिटाई का मामला सामने आया है। मौके पर मौजूद पुलिस लड़की को अस्पताल ले गई और धारा 151 के तहत 2 युवकों के खिलाफ कार्रवाई की। बाद में महिला ने बताया कि पिटाई उसका पति था और उसने अपने भाई को बुलाया था। जानकारी के अनुसार, लखनाऊ के हजरतगंज थाने के गंज चौराहे पर एक युवती सड़क पर गिर गई और चिल्लाने लगी कि वह गलत जा रही है। यह देखकर एसीपी वेस्ट जोन आईपी सिंह ने इसे देखने के बाद मामले की जानकारी ली और महिला को उठाया। उसने देखा कि महिला के मुंह में खून था और 2 युवक दूसरी कार में मौजूद थे।

उसके बाद पुलिस सभी को थाने ले आई। बाद में, महिला ने एक व्यक्ति को अपना पति और एक को अपने भाई के रूप में वर्णित किया। जब पुलिस ने गंज चौराहे पर घटना के बारे में पूछताछ की, तो वह कुछ जवाब देने लगी। हालांकि, पुलिस ने दोनों युवकों का धारा 151 के तहत चालान कर दिया और लड़की को घर भेज दिया।

महिला ने कहा कि वह मेरा पति और भाई है। हम दोनों साथ थे। मेरे पति ने थोड़ा धक्का दिया और मैं नीचे गिर गई। मुझे कुछ याद नही है। मैंने अपने भाई को फोन किया था। मुझे उस समय कुछ भी याद नहीं है।

पुलिस डीसीपी सेंट्रल जोन सोमेन वर्मा के मुताबिक, एक युवती के साथ दो युवक हजरतगंज चौराहे पर हंगामा कर रहे थे। लड़की सड़क पर गिर गई थी और उसके मुंह से खून निकल रहा था। उस समय यह भी कह रहे थे कि वे मेरे साथ गलत कर रहे हैं, वे उन्हें मजबूर कर रहे हैं। बाद में जब पूछताछ की गई तो वह कुछ नहीं बता सकी। इस दौरान सभी ड्रिंक कर चुके थे। बाद में, महिला बता रही थी कि एक व्यक्ति उसका पति है जिसने पीटा है और एक आदमी उसका भाई है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। पुलिस सभी को थाने ले आई और शांति भंग की कार्रवाई में दोनों व्यक्तियों को धारा 151 में चालान कर महिला को घर भेज दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER