Bihar Crime / घर मे सो रही नाबलिग लड़की को उठा ले गये दो युवक, सुनसान जगह में किया रेप, पंचायत ने 2 लाख में किया फैसला

Zoom News : Nov 04, 2020, 07:05 AM
बिहार के सुपौल जिले में एक नाबालिग लड़की को उसके घर से सोते समय उठा लिया गया। आरोपी युवक लड़की को नहर के किनारे सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले को लेकर गांव में एक पंचायत हुई, जिसमें लड़की के परिवार के सदस्यों को दो लाख रुपये देकर एक निर्णय लिया गया। इससे पहले ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

घटना सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में घटी। बताया गया है कि रविवार की रात नाबालिग लड़की शोभा (काल्पनिक नाम) अपने घर में सो रही थी। इस दौरान गांव का निवासी सुभान अपने एक अन्य साथी के साथ घर में घुस आया। उसने शोभा का मुँह अपने हाथ से दबाया, ताकि वह शोर न मचा सके। इसके बाद, अपने साथी की मदद से, वह लड़की को पुरंधा नहर में ले गया, जहाँ उसके साथ बलात्कार किया गया।

उधर, जब परिवार ने शोभा को घर से गायब देखा, तो उसकी तलाश शुरू की गई। शोभा की तलाश में परिजन नहर पर पहुंचे। लड़की के परिवार को देखकर आरोपी सुभान अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गांव में एक पंचायत हुई, जहां लड़की के परिवार को दो लाख रुपये देकर मामले को बचाने का प्रयास किया गया, लेकिन इससे पहले ही पुलिस गांव में पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया है।

त्रिवेणीगंज पुलिस स्टेशन के संदीप कुमार ने कहा कि पीड़ित के बयान के बाद आरोपी युवक और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER