देश / उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान- सचिन और विराट का शतक देखते थे, अब पेट्रोल-डीज़ल का देख रहे हैं

Zoom News : Feb 28, 2021, 09:21 PM
मुंबईः ईंधन की बढ़ती कीमतों पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पेट्रोल डीजल की कीमतों को क्रिकेट से जोड़कर करारा तंज किया है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि पहले हम लोग क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली का शतक देखते थे लेकिन अब पेट्रोल की कीमतों का शतक देख रहे हैं। गौरतलब है कि देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार इजाफा हो रहा है। कीमतों की बढ़ोतरी के विरोध में विपक्षी दलों के नेता केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

बता दें कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अलग-अलग राज्यों में विपक्षी पार्टियों की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। विपक्षी पार्टियां अपने-अपने तरीके से सरकार का विरोध कर रहे हैं साथ ही पेट्रोल डीजल के दाम करने की मांग कर रहे है।

इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर आम आदमी की समस्याओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि सरकार को अपना अहंकार छोड़कर पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस (एलपीजी) पर लगाए गए करों को कम करना चाहिए।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि सरकार को पेट्रोल और डीजल पर क्रमश: 23.78 रुपये और 28.37 रुपये प्रति लीटर के अतिरिक्त टैक्स को तुरंत हटाना चाहिए। अगर सरकार ऐसा करती है तो ईंधन की कीमतों को नीचे लाने में मदद मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER