मनोरंजन / 'उजड़ा चमन' की एक्‍ट्रेस मानवी गगरू का खुलासा, ऑडिशन में कहा गया 'रेप सीन' करके दिखाओ

News18 : Nov 14, 2019, 03:06 PM

बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड में पिछले साल #MeToo के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुई बदसलूकियों की कहानियां शेयर कीं। यूं तो कास्टिंग काउच (Casting Couch) हमेशा से ही बॉलीवुड में होता रहा है, लेकिन अब इसकी कई कहानियां सामने आती रही हैं। ऐसी ही एक घटना का खुलासा फिल्‍म 'उजड़ा चमन' (Ujda Chaman) की एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi Gugroo) ने किया है। मानवी ने एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि उनके एक ऑडिशन में बेहद अजीब-ओ-गरीब डिमांड की गई।

मानवी ‘उजड़ा चमन’ में सनी सिंह के अपॉजिट नजर आई थीं। इसके अलावा वह ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ और 'फोर मोर शॉट्स' जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। मानवी ने स्‍पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में अपने एक ऐसे ऑडिशन की बात बताई है, जब वह इंडस्‍ट्री में बिलकुल नई थीं। जब मानवी से पूछा गया कि क्‍या उनके साथ कभी कास्टिंग काउच जैसी कोई घटना हुई है। इस पर उन्‍होंने बताया, 'कास्टिंग काउच तो नहीं, लेकिन मुझे याद है कि मैं एक ऑडिशन से भागी थी, जिसमें मुझे मेरे साथ बैठे दो आदमियों के साथ बलात्‍कार की कोशिश का एक सीन करने को कहा गया था। ये ऑफिस बड़ा अजीब साथा। जिसे वह अपना ऑफिस कह रहे थे, इस ऑफिस में एक बैड भी था।'

मानवी ने बताया कि वह इस ऑडिशन में अपनी सुरक्षा के बारे में बुरी तरह डर गई थीं और वहां से बचते हुए भागीं। बता दें कि मानवी फिल्‍म 'उजड़ा चमन' से भी दूरी बनाने वाली थीं। दरअसल इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें 15 किलो वजन बढ़ाने को कहा गया लेकिन मानवी ये करने को तैयार नहीं थीं। दरअसल इसी दौरान वह दो और प्रोजेक्‍ट्स कर रही थीं। लेकिन बाद में इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने बॉडी सूट पहना और फिल्‍म की। मानवी, आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में भी नजर आने वाली हैं।