विशेष / लग्जरी कार पर चढ़ी दूसरी गाड़ी, फिर हुआ यह, देखे VIDEO

Zoom News : Nov 23, 2020, 10:23 PM
विशेष | यूके (UK) के मैनिंगट्री (Manningtree), एसेक्स में एक शख्स अपनी लग्जरी कार पोर्श को पार्क कर रहा था। तभी उसने गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पैर रख दिया और कार दूसरी गाड़ी के ऊपर चढ़ (Porsche Drives Over Wall, Lands On Another Car) गई। इस पार्किंग को अब तक की सबसे खराब पार्किंग के रूप में वर्णित किया जा रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चालक अपनी लग्जी कार पोरश टेकन (Porsche Taycan) को चढ़ाई पर चढ़ाता है और पार्किंग करने की कोशिश करता है। लेकिन गाड़ी बैलैंस नहीं हो पाती तो दीवार से कूदकर दूसरी कार के ऊपर चढ़ जाती है।

क्लिप में, पॉर्श धीरे-धीरे ढलान वाले मार्ग की ओर बढ़ती है। ऊपर चढ़ने के बाद रुक जाती है और अचानक ड्राइवर एक्सीलेटर पर पैर रख देता है। पोर्श काली एसयूपी को टक्कर मारते हुए दीवार से नीचे गिर जाती है और एक कार के ऊपर चढ़ जाती है। 

डेली मेल के मुताबिक, ड्राइवर अनहोनी से बचने में कामयाब रहा। हालांकि उनका नया वाहन उतना भाग्यशाली नहीं था। ऐसा माना जाता है कि दुर्घटना से ठीक पांच दिन पहले उन्होंने पोर्शे टायकन को खरीदा था। लग्जरी वाहन की कीमत 83,000 पाउंड (81 लाख रुपये) है।

देखें Video:

वीडियो, जिसे पहले YouTube पर पोस्ट किया गया था, सप्ताहांत में अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर तेज़ी से फैल गया। ट्विटर पर भी इस वीडियो को 4।3 मिलियन बार देखा गया है। एक यूजर ने लिखा, 'कौन जानता है कि यह आत्म विनाश बटन के साथ ऊपर चढ़कर आया था।'

ऐसा माना जाता है कि पोर्श चालक अपने दोस्त से मिलने आया था, उसी वक्त यह दुर्घटना हुई। दर्शकों ने अनुमान लगाया कि यह शायद मानवीय त्रुटि का परिणाम था, ड्राइवर ने ब्रेक के बजाय एक्सीलेटर को दबाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER