Sushant Singh Rajput Death / सुशांत की मौत के बाद सांत्वना भरे कॉल से परेशान अनजान आदमी

AajTak : Jul 08, 2020, 09:19 AM
Bollywood: इंदौर में एक 20 साल के युवक ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपने मोबाइल फोन पर बड़ी संख्या में कॉल से तंग आकर पुलिस से संपर्क किया है।

सुशांत की आत्महत्या के बाद, युवक को रोजाना कई कॉल आ रहे हैं। कुछ लोगों को यह अहसास होने के बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गया कि यह एक रॉन्ग नंबर हैं। कई लोगों ने इसे अंकिता लोखंडे का नंबर समझ कर सुशांत मुद्दे पर अपनी पीड़ा भी व्यक्त कर डाली।

अंकिता लोखंडे इंदौर की रहने वाली हैं। इनका सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई साल तक रिलेशनशिप रहा, इसी कारण युवक को लगातार फोन आ रहे हैं।

दरअसल, इंदौर साइबर सेल में इंदौर के रहने वाले युवक ने शिकायत दर्ज करवाई है। फेसबुक पर अंकिता लोखंडे के नाम से पेज बनाया गया है। अंकिता एक टीवी एक्ट्रेस हैं। पेज पर अंकिता का फोटो भी है। इस पेज पर अधिकृत रूप से इंदौर के युवक का मोबाइल नंबर डाला हुआ है।

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद युवक को ज्यादा ही संख्या में कॉल आ रहे हैं जिससे युवक परेशान हो रहा है। इसी वजह से उसने इंदौर साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है।

एसपी साइबर सेल जितेंद्र सिंह ने बताया कि युवक की शिकायत पर मामले में जांच की जा रही है जिसमें देखा जा रहा है कि जो पेज है, वो ऑफिशियल है या नहीं। अंकिता लोखंडे का यदि वो फेक पेज बनाया गया है और किसी ने शरारतपूर्ण तरीके से युवक का मोबाइल नंबर डाला है तो इसकी भी जांच की जा रही है। फेसबुक से भी जानकारी मांगी जा रही है। उसके बाद दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER