Kanpur Encounter / विकास दुबे पर 5 लाख रुपये का इनाम, ग्रेटर नोएड में कर सकता है सरेंडर!

Zee News : Jul 08, 2020, 12:49 PM
नई दिल्ली: कानपुर हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर सरकार ने 5 लाख रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। विकास दुबे के सरेंडरकी खबर पर ग्रेटर नोएडा में अलर्ट है। कोर्ट में आने वाले लोगों की मास्क हटाकर जांच की जा रही है। सूरजपुर जिला कोर्ट में बड़ी संख्या में पुलिस तैनात है। बिकास दुबे को लेकर ग्रेटर नोएडा में हाई अलर्ट जारी किया गया है। कोर्ट परिसर में भारी पुलिस बल तैनात है। कोर्ट के सभी गेट पर सघन चेकिंग जारी है। विकास दुबे के दिल्ली एनसीआर में होने की खबर से जिला गौतमबुद्ध नगर पुलिस भी हाई अलर्ट पर है। 

विकास दुबे के गांव पहुंची यूपी एसटीएफ की टीम

यूपी एसटीएफ की टीम विकास दुबे के गांव पहुंची है। बिकरू गांव में कुएं को खाली कराया जा रहा है। हथियारों की तलाश के लिए कुएं को खाली कराया जा रहा है। कुएं में हथियारों के फेंके जाने की खबर की है। 

फरीदाबाद में 2-3 दिन रुका था विकास दुबे

गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) फरीदाबाद में Oyo (ओय) होटल के अलावा, सेक्टर 87 में नहर पार की न्यू इंदिरा कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के यहां 2-3 दिन रुका था। फरीदाबाद की स्पेशल क्राइम टीम में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक, विकास दुबे के 2 साथियों प्रभात और अंकुर को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

अंकुर ने विकास दुबे की छिपने में मदद की थी। कार्तिकेय उर्फ प्रभात विकास दुबे के गांव का रहने वाला है। प्रभात से 4 हथियार बरामद हुए हैं जिनमें से 2 सरकारी पिस्टल यूपी पुलिस की हैं। सूत्रों के मुताबिक, हरियाणा पुलिस सुबह 11- 12 बजे के करीब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। इसी बीच, हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार किया गया है। चौबेपुर पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी को गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER