दिल्ली-एनसीआर / यूपी पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी, दिल्‍ली जाने के सभी रास्‍ते बंद

Zoom News : Jan 26, 2021, 07:25 AM
गाजियाबाद में किसानों की ट्रैक्टर परेड को ध्यान में रखते हुए, यूपी पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली के सभी मार्गों को बंद कर दिया है और लोगों से प्रतिबंधित मार्गों पर नहीं जाने की अपील की है। यदि आवश्यक हो, तो लोग केवल दो मार्गों का उपयोग करके दिल्ली जा सकेंगे। ट्रैक्टर परेड और लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए, यूपी पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है।

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने कहा कि यूपी गेट से निकलने वाली ट्रैक्टर परेड के कारण गाजियाबाद से दिल्ली के लगभग सभी मार्ग बंद हो गए हैं। उन सभी मार्गों पर वाहन नहीं चलेंगे, जहां से ट्रैक्टर परेड गुजरेगी। किसानों ने पहले से ही दिल्ली के मुख्य रास्ते, यूपी गेट को बंद कर दिया है।

दिल्ली के लिए दो सतत उद्घाटन होंगे। इसमें पहला रास्ता भोपुरा बॉर्डर से करावल नगर, यमुना विहार, हर्ष विहार होते हुए पहुँचा जा सकता है। गाजियाबाद और ट्रांस हिंडन के लोग इस मार्ग से लगभग 18 किमी दूर हैं। लंबा पहिया लेना पड़ेगा। वहीं, दूसरा नोएडा सेक्टर 62 डीएनडी के रास्ते दिल्ली जाने के लिए खुला रहेगा। इस मार्ग से जाने पर लोगों को लगभग 14 से 15 किमी की दूरी तय करनी होगी। अतिरिक्त चक्कर लगाने पड़ते हैं। लोग इन दोनों मार्गों का उपयोग करने पर आवश्यक होने पर ही दिल्ली जा सकेंगे।

गाजियाबाद जिले में ट्रैक्टर परेड यूपी गेट, एनएच -24, अप्सरा बॉर्डर, मोहननगर, हिंडन ब्रिज, मेरठ तिराहा, मेरठ रोड, आईएमए कॉलेज, दुलाई, ईस्टर्न पेरिफेरल, डासना, लालकुआं से होकर गुजरेगी। 26 जनवरी को इन मार्गों की ओर न जाने की सलाह दी जाती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER